संजय लीला भंसाली की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल

Get Daily Updates In Email

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री के स्टार किड भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. स्टार्स अपने बच्चों को इंडस्ट्री में पहचान दिलवाने के लिए किसी बड़े प्रोड्यूसर या डायरेक्ट के जरिए उन्हें लॉन्च करते है. संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी और करण जौहर जैसे मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर की फिल्म से लॉन्च होना सभी का सपना होता है. ऐसे में हाल ही में एक ओर स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री लेने वाला है.

courtesy

हम बात कर रहे हैं टीवी और फिल्मों की मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लों की. जिनके बेटे अनमोल ठाकोरिया मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म से डेब्यू करेंगे. हाल ही में खबर आई है कि संजय ने अपनी नई फिल्म ‘ट्यूज़डेज़ ऐंड सैटर्डेज़’ के लिए अनमोल को चुना है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू कर दी जाएगी.

courtesy

बताया जा रहा है कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है जिसका निर्देशन तरणवीर सिंह करेंगे. संजय लीला भंसाली द्वारा यह फिल्म प्रोड्यूस की जा रही है. यह फिल्म एडल्ट कॉमेडी जॉनर की फिल्म होगी जिसमें अनमोल लीड रोल में नजर आएंगे. इससे पहले खबर थी कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखेंगी, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के लिए अभी लीड ऐक्ट्रेस को फाइनल करना बाकी है.

courtesy

इस खबर को कन्फर्म करते हुए फिल्म की टीम के मेम्बर ने जानकारी दी है कि अनमोल हमेशा से एक फिल्म स्टार बनना चाहते थे और अब वह संजय लीला भंसाली की ‘ट्यूज़डेज़ ऐंड सैटर्डेज़’ की फिल्म से लॉन्च किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि जैसे ही अनमोल के ऑपोज़िट फ्रेश फेस की तलाश खत्म हो जाएगी फिल्म को लेकर जल्द ही अनाउंस कर दिया जाएगा. सूत्रों ने बताया कि भंसाली भी जल्द से जल्द इस फिल्म को शुरू करने की कोशिश में हैं.

courtesy

बताया जा रहा था कि पहले फिल्म के लिए शाहिद कपूर का नाम सामने आ रहा था लेकिन संजय के उन्हें फिल्म ‘पद्मावत’ में कास्ट करने के बाद शाहिद ने इस फिल्म को छोड़ दिया था. जिसके बाद अनमोल का नाम सामने आया है.

Published by Yash Sharma on 13 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles