एक बार फिर यूट्यूब पर दिखा फिल्म ‘2.0’ का बिहाइंड द सीन वीडियो, अक्षय ने शेयर किया टीज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रजनीकांत और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रोबॉट 2.0’ को लेकर चर्चा में हैं. यह पहली बार है जब दोनों एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी बेसब्र हैं. इस फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार बदली जा चुकी है.

हाल ही में फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन लीक हो गया है. यह वीडियो यूट्यूब पर लीक हुआ है. वायरल हुआ यह वीडियो 1 मिनट का है. जिसमें फिल्म से जुड़े कई सीन्स नजर आ रहे हैं. लीक हुए ट्रेलर में अक्षय कुमार और रजनीकांत के लुक के साथ ही फिल्म की कहानी की झलक भी नजर आ रही है.

फिल्म के ट्रेलर और टीज़र से पहले ही लीक हुए इस वीडियो को देखकर कई लोग खुश हैं तो कुछ लोग सीन लीक को गलत बताकर इसकी आलोचना कर रह हैं. आपको बता दें कि मार्च में फिल्म का टीजर लीक हो गया था, जिस पर रजनीकांत की बेटी सौंदर्य रजनीकांत ने ट्विटर पर गुस्सा भी जाहिर किया था. उन्होंने लिखा था, आधिकारिक रिलीज से पहले कंटेंट का लीक हो जाना बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. चंद सेकंड के रोमांच के लिए फिल्म निर्माताओं की मेहनत और भावनाओं को नजरअंदाज करने का यह क्रूर तरीका है.

लेकिन उनका गुस्सा किसी काम नहीं आया और अगस्त में फिल्म का एक इम्पोर्टेन्ट सीन का वीडियो लीक हो गया. वैसे वायरल हुआ यह वीडियो बिहाइंड द सीन वीडियो था लेकिन इससे एमी जैक्सन के लुक के बारे में काफी कुछ जानकारी मिल चुकी है.

View this post on Instagram

#2point0 superstar #Akshaykumar Legend #Rajnikant

A post shared by @Movie_Time (@movie_timme) on

इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. बताते चलें ‘रोबॉट 2.0’ को शंकर ने डायरेक्ट किया है. इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन के अलावा आदिल हुसैन, सुधांशु पांडे और रियाज खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

देखिए फिल्म का टीज़र :

साथ ही आपको यह भी बता दें कि आज सुबह के साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का टीज़र भी जारी किया है. टीज़र में कमाल का काम देखने को मिल रहा है. जिसे देखकर फैन्स भी काफी उत्साहित हो रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles