प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किताब ‘एग्जाम वॉरियर्स’ का उर्दू वर्जन रिलीज़ करेंगे ऋषि कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. आखिरी बार एक्टर फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म में ऋषि कपूर मुस्लिम व्यक्ति के किरदार में नजर आए थे और उन्होंने रोल को बखूबी निभाया था. फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था.

Courtesy

इसके अलावा अब खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किताब ‘एग्जाम वॉरियर्स’ का उर्दू वर्जन आ रहा है और इसे ऋषि कपूर इसे रिलीज करने वाले हैं. यह किताब अभी तक इंग्लिश के अलावा हिंदी, उड़िया, तमिल और मराठी भाषाओं में रिलीज की जा चुकी है और अब इसका उर्दू वर्जन बनाया जाएगा.

Courtesy

यह किताब उन स्टूडेंट्स, पैरंट्स और टीचर्स के लिए है जो एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फंक्शन में प्रधानमंत्री के अलावा अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद रहेंगे.

 

Courtesy

बात करें ऋषि कपूर के वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. फिलहाल इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है. इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जूही चावला भी नजर आने वाली हैं.

Courtesy

इससे पहले ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर उनकी कथित गर्लफ्रेंड के रिलेशनशिप को लेकर स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में आए थे. ऋषि कपूर ने कहा था- ‘रणबीर की अपनी लाइफ है. ये उनका विशेषाधिकार है कि वो जिसे चाहते हैं उससे शादी करें.’

Courtesy

आगे उन्होंने कहा था, ‘नीतू आलिया को पसंद करती हैं. मैं उसे पसंद करता हूं, रणबीर उसे पसंद करते हैं. समझे. वैसे भी मेरे चाचा शम्मी जी (शम्मी कपूर) और शशि जी (शशि कपूर) और मैंने खुद अपनी जीवनसाथी चुने. रणबीर को भी चुनने का हक़ है.’

Published by Chanchala Verma on 13 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles