लव ट्राईंगल पर आधारित है फिल्म ‘मनमर्जियां’, तीनों स्टार्स ने दिखाया अपने अभिनय का जलवा

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘मनमर्जियां’ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने को है. रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित यह फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी हैं. हमेशा से ही डार्क क्राइम ड्रामा फील्ड की मूवी बनाने वाले अनुराग ने इस फिल्म में लीक से हटकर कुछ करने की कोशिश की है. मूवी लव ट्राईंगल पर आधारित है. फिल्म में अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू जैसे स्टार लीड रोल निभा रहे हैं और फिल्म को कनिका ढिल्लन ने लिखा है.

courtesy

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने पहले ही खूब पसंद किया है साथ ही इसके म्यूजिक और सॉन्ग की सभी ने बहुत तारीफ़ की है. फिल्म की कहानी विक्की कौशल (विकी) और तापसी (रूमी) के प्यार से शुरू होती है. दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए रहते हैं. तापसी जहां बेबाक और मस्तमौला मिजाज़ की होती है. वहीं विक्की गैरजिम्मेदार होता है जो बार-बार अपनी जिम्मेदारियों से भागता रहता है. एक दिन रूमी के घर वाले दोनों को कमरे में एक साथ देख लेते हैं. उसके बाद से ही रूमी के घरवाले उसकी शादी करने के लिए उसपर दबाव बनाते है.

courtesy

इसके बाद फिल्म में रॉबी बने अभिषेक बच्चन की होती है. लंदन रिटर्न रॉबी का रिश्ता रूमी के लिए आता है. उधर रूमी भी दबाव के कारण इस शादी के लिए हां कर देती है. लेकिन फिर भी रूमी और विकी एक-दूसरे को नहीं छोड़ते हैं. दोनों कईं बार भाग जाने की योजना बनाते हैं लेकिन विकी के गैरजिम्मेदार होने पर हर बार विफल हो जाते हैं. फिल्म इसी सब ड्रामे, प्यार और रोमांस पर चलती रहती है.

courtesy

इस फिल्म की हीरो अगर कोई हैं तो वह तापसी पन्नू हैं. यह तापसी पन्नू की अब तक की सबसे शानदार अदाकारी है. विक्की कौशल ने एक बार फिर साबित किया है कि वह हर तरह के किरदार में अपने आपको ढाल सकते हैं. अभिषेक बच्चन ने अच्छी वापसी की है. हालांकि उनकी भूमिका कम ही है लेकिन कुछ दृश्यों में उन्होंने अपने होने का एहसास दिला दिया है.

courtesy

बात करें फिल्म के निर्देशन की तो अनुराग कश्यप ने इस रोमांटिक कॉमेडी के ज़रिए मोहब्बत की ऊंचाइयों को दर्शाया है. उनके शानदार निर्देशन के कारण फिल्म और निखर गई है. अमित त्रिवेदी ने फिल्म का संगीत दिया है. गाने थोड़ा ज़्यादा लगते हैं लेकिन भाते हैं. बैकग्राउंड स्कोर शानदार है.

Published by Yash Sharma on 13 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles