‘नंबर 1’ सीरीज़ की फिल्म में सारा के नाम पर बोले वरुण, ‘एक्ट्रेस फाइनल होते ही बताया जाएगा नाम’

Get Daily Updates In Email

2014 में आई वरुण की ‘मैं तेरा हीरो’ और पिछले साल आई ‘जुड़वा 2’ दोनों ही फिल्में काफी सफल रहीं. इन दोनों ही फिल्मों का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन ने किया था. ख़बरें तो यह है भी आ रही है कि एक बार फिर डेविड धवन बेटे वरुण के साथ फिल्म बनाने वाले हैं. यह फिल्म धवन परिवार अपनी सुपरहिट ‘नंबर 1’ सीरीज़ के तहत बनाएगा.

दरअसल धवन परिवार अपनी सुपरहिट ‘नंबर 1’ सीरीज़ को एक बार फिर से ज़िंदा करने की तैयारी में है. खबर है कि यह फिल्म धवन परिवार के नए प्रॉडक्शन हाउस के बैनर में ही बनाई जाएगी. फिल्म में सारा अली खान की एंट्री को लेकर काफी चर्चा थी, जिस पर अब वरुण धवन ने चुप्पी तोड़ी है.

जब इस फिल्म में सारा को साइन करने के बारे में वरुण धवन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चालू हुआ है और जहां तक बात कास्टिंग की है तो उसमें वक्त लगता है. वरुण ने आगे कहा कि, जैसे ही नाम फइनल होगा वैसे ही इस बात का ऐलान कर दिया जाएगा कि उनके साथ लीड रोल में कौन सी अदाकारा होंगी. तब तक के लिए इन सारी बातों को अफवाह ही मानें.

सारा अली खान अपना बॉलीवुड डेब्यू रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ से कर रही हैं, जिसमें उनके ऑपोज़िट रणवीर सिंह हैं. ‘सिम्बा’ के बाद सारा की ‘केदारनाथ’ रिलीज़ होगी जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं. वहीँ हम बात करें वरुण धवन की तो वे जल्द ही फिल्म सुई धागा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनेक साथ बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

फिल्म ‘सुई धागा’ में वरुण एक दर्जी का किरदार प्ले कर रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा उनकी वाइफ का किरदार करते दिखेंगी. फिल्म का ट्रेलर अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी की अगर हम बात करें तो फिल्म की कहानी काफी मोटिवेशनल बताई जा रही है.

Published by Lakhan Sen on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles