आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ दीवाली पर होगी रिलीज़, 550 करोड़ में बन रही फिल्म

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार आमिर खान अभिनीत बॉलीवुड की सबसे बड़ी और महंगी मानी जाने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में आमिर के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. फिल्म को प्रोडक्शन हाउस ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले बनाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्म इस दीवाली पर रिलीज़ की जाएगी लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

courtesy

खबरों की मानें तो फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह की कोई सूचना अभी नहीं दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर फिल्म की टीम के कुछ लोगों को दिखाया गया था जो कि अधूरा था. फिर भी वह ट्रेलर देखकर टीम को काफी मज़ा आया है और सभी ने खूब सराहना भी की है. हालांकि अभी इस पर और काम किया जाना बाकी है. इसके बाद ही इसे दर्शकों के सामने लाया जाएगा.

बताया जा रहा है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की एडिटिंग प्रिव्यू थिएटर में हो रही है जो इस तरह का पहला मामला है. इससे पहले किसी भी फिल्म की एडिटिंग थिएटर में नहीं हुई है. फिल्म का एडिट बिग स्क्रीन पर ही लॉक किया जा रहा है ना की छोटे मॉनीटर्स पर जैसा कि सामान्य तौर पर होता है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है. यशराज बैनर ने फिल्म पर जितना रुपए खर्च किए है. वह इस फिल्म को उतने बड़े स्तर पर भी रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है.

courtesy

कहा जा रहा है कि यह फिल्म यशराज बैनर की सबसे बड़ी रिलीज होगी. इसे ना केवल भारत बल्कि विदेशों में भी कई सारी स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया जाएगा. इतना ही नहीं फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएग. फिल्म को यशराज बैनर 3D और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा.

courtesy

आमिर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं. फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्टर कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अब तक जितनी भी तस्वीरें और जानकारी सेट से समाने आई हैं उन्हें देखकर तो यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने जा रही है और इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी.

Published by Yash Sharma on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles