टीवी की पोपुलर एक्ट्रेस जेनिफ़र ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक, शेयर किए पिक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं यह बात तो हम सभी को पता है. बॉलीवुड की हीरोइनों की खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. वही हम बात करें टीवी एक्ट्रेस की तो आज के समय में टीवी एक्ट्रेस खूबसूरती के ममाले में बॉलीवुड की हीरोइनों को मात दे रही हैं.

वैसे तो टीवी की दुनिया में बहुत सी खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. लेकिन इन दिनों बेपनाह’ धारावाहिक में जोया का किरदार निभा रही जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में जेनिफर ने एक फोटोशूट भी कराया है जिसके कुछ फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं. इनमें उनका ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है. उनके इस अंदाज को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं.

इस फोटोशूट में जेनिफर का ब्लैक अवतार उनके फैंस पर कहर ढा रहा है. जो भी जेनिफर की इन फोटोज को देख रहा है वो बस देखता जा रहा है. इस ब्लैक स्लिोट ड्रेस में जेनिफर काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. शूट में जेनिफ़र के बाल भी खुले हुए हैं जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं. इस ड्रेस के साथ में उन्होंटने स्नीकर्स पहने हुए हैं. जेनिफर के पैरों में बना टैटू साफ देखा जा रहा है. और यह लोगों को भी अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है.

बता दें कि, जेनिफर का नाम टीवी की सबसे खूबसूरत हीरोइंस में गिना जाता है. टीवी शो ‘बेहद’ से फेमस होने वाली जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) काफी कम समय में दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं. शो ‘बेहद’ में जेनिफर ने माया का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी भी आया था. ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जेनिफर आए-दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

सीरियल के अवाला जेनिफर सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के बीच जुड़ी रहती हैं. जेनिफर की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. बहुत कम ही लोगों को पता है कि जेनिफर विंगेट शादीशुदा हैं हालांकि उनका तलाक हो चुका है. गौरतलब है कि जेनिफर ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. लेकिन उनका रिश्ता 2014 में टूट गया था. जेनिफर से पहले करण ने एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से 2008 में शादी की थी. 2009 में उनका तलाक हो गया था. इसके बाद करण ने 2016 में बिपाशा से शादी की थी. अभी दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा है.

Published by Lakhan Sen on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles