बहुत खास होने वाली है ‘बिग बॉस-12’ की शुरुआत, कंटेस्टेंट के साथ ही फैन्स बनेंगे हिस्सा

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे यानि टीवी की दुनिया का सबसे फेमस और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन-12 इस रविवार से शुरू होने वाला है. आमतौर पर तो यह रियलिटी शो कंटेस्टेंट के बीच नोक-झोंक के लिए जाना जाता है. लेकिन इसके अलावा भी बिग बॉस के घर में हर साल कुछ न नया देखने को मिलता है.

मेकर्स हर सीजन को पहले वाले सीजन से और ज्यादा हिट बनाने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते हैं. इस बार भी मेकर्स ने ‘बिग बॉस सीजन 12’ शुरू होने से पहले ऐसा बदलाव किया है जिसे जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस बार का सीजन अब तक के सभी सीजन से अलग होने वाला है.

दरअसल शो शुरू होने के दो दिन पहले ही शो में मेकर्स ने बड़ा बदलाव किया है. बता दें कि, शो के ग्रैंड प्रीमियर यानी कि 16 सितंबर से ठीक एक दिन पहले 15 तारीख को बिग बॉस ने फैंस को इस शो में हिस्सा लेने का बड़ा मौका दिया है. अगर आप हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपको 15 सितंबर को दोपहर 1 बजे कलर्स की VOOT ऐप से लॉग-इन करना होगा.

लॉग-इन के बाद आप देखेंगे कि ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में आने वाले सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क परफॉर्म करेंगे. आपको बस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करना है और उसे ‘बिग बॉस’ के मुख्य घर में भेजना है. इस मौके को बिग बॉस शो के मेकर्स ने ‘आउट हाउस ताला खोल’ नाम दिया है.

हर सीजन में फैंस केवल एलिमिनेशन के दिन ही अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करके बाहर निकलने से बचा सकते थे लेकिन इस बार शो शुरू होने से पहले ही वह अपने फेवरेट के लिए वोट कर सकते हैं. वहीं इस बार शो शुरू होने से एक दिन पहले ही फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट को घर के अंदर भेजने में अहम भूमिका निभाएंगे.

View this post on Instagram

#salmankhan grand entry at #bigboss12 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके बाद मेकर्स ने एक और बड़ा बदलाव किया हैं वह है शो की टाइमिंग. जैसा की हम सभी को पता है कि, यह शो रात साढ़े 10 बजे आता था लेकिन इस बार इसकी टाइमिंग 9 बजे रखी गई है. बतातें चले कि पिछले साल यानि कि ‘बिग बॉस-सीजन 11’ में सलमान ने एक एपिसोड के लिए निर्माताओं से 11 करोड़ रुपए लिए थे. लेकिन इस साल यह रकम बढ़ाकर सलमान ने 14 करोड़ कर दी है. यानि इस साल ‘बिग बॉस 12’ से सलमान खान लगभग 300 करोड़ रुपए कमाएंगे.

Published by Lakhan Sen on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles