विक्की कौशल ने अभिषेक बच्चन की तारीफ में कहा-‘ वह तो साक्षात भगवान राम हैं’

Get Daily Updates In Email

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी सफलता की सीड़ियां लगातार चढ़ते जा रहे हैं. उनकी बेहतरीन कलाकारी और फिल्मों में प्रदर्शन से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है. पहले फिल्म ‘राज़ी’ और उसके बाद ‘संजू’ में अपने प्रदर्शन से सभी को दीवाना बना दिया था. इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘मनमर्जियां’ आज रिलीज़ हुई है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी सभी बॉलीवुड हस्तियों और फिल्म देखने वालों ने उनकी खूब तारीफ की थी.

courtesy

फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया की वह समझ नहीं पा रहे हैं कि अपनी इस सफलता को कैसे महसूस करें. एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बड़े बेटे विक्की अपनी इस सफलता के बारे में बात करते हुए कहता हैं कि, ‘मुझे समझ नहीं आता कि मैं कैसे रिएक्ट करूं. कभी लगता है कि चलती कार में खूब जोर से चिल्ला दूं फिर कभी लगता है कि घर में बंद कमरे में खुश होकर चीखता जाऊं. मेरी मां भी कहती हैं कि मुझे तेरी सफलता देखकर बहुत अच्छा लगता है. तू कैसा फील करता है यह तो मुझे भी समझ नहीं आता कि मैं क्या बोलूं’.

courtesy

वहीं दूसरी और विक्की ने अपने को-स्टार अभिषेक के बारे में बात करते हुए बताया कि,’वह तो साक्षात भगवान राम हैं. कितना भी स्यापा हो रहा हो आसपास वह आकर जरूर पूछेंगे कि खाना खाया या नहीं. मुझे एक बार फिल्म शुरू होने से पहले वह एक पार्टी में मिले थे. तब अभिषेक ने मुझे पास बुलाकर कहा कि तुम्हारे और मेरे पापा ने बहुत मेहनत की और नाम किया है. बहुत इज्जत कमाई है और अब हमारा समय है. जब हम उन्हें यह सब लौटाया जाए.

courtesy

बता दें कि फिल्म ‘मनमर्जियां’ आज यानी 14 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है. फिल्म में अभिषेक बचकान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल नजर आएंगे. इस फिल्म को डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने निर्देशित की है. फिल्म एक लव ट्रेंगल पर आधारित है.

Published by Yash Sharma on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles