सलमान के घर गणेश पूजा में कटरीना ने की उल्टी आरती, लोगों ने बनाया मजाक

Get Daily Updates In Email

गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत कल से हो गई है. गुरुवार को पूरे देशभर में गणेश जी की लोगों ने बड़े ही भव्य तरीके से स्थापना की है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों ने भी अपने घरों में गणपति की स्थापना की है. जिन स्टारों ने अपने घर में बप्पा को विराजमान नहीं किया है उन स्टार्स ने गणपति पंडालों पर जाकर गणपति पूजा की.

बॉलीवुड के सभी स्टार्स की तरह सलमान खान ने भी अपने घर पर गणेश चतुर्थी पर गणपति पूजा रखी थी. इस पूजा में परिवार के सदस्यों के अलावा कई सिलेब्रिटी भी शामिल हुए. सलमान के घर पर हुई गणपति पूजा  का एक वीडियो अब सामने आया है. दरअसल गणपति पूजा का एक वीडियो अतुल अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान, अलवीरा खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. इस पूजा में सलमान खान की ‘भारत’ में काम कर रहीं ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ भी शामिल हुईं. हालांकि कटरीना अपने आरती किए जाने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं.

वीडियो में कटरीना गलत तरीके से आरती करती दिखाई दे रही हैं. सबसे दिलचस्प बात है कि इस बात पर सलमान के किसी परिवार के सदस्य ने उन्हें टोका भी नहीं. इसके बाद लोग कटरीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

बता दें कि सलमान के अलावा अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने सुई धागा की टीम के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी को अनोखे ढंग से मनाया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि किस प्रकार उन्होंने धागे से बायोडिग्रेडेबल गणेश तैयार किए.

अभिनेत्री भूमी पेडनेकर के घर भी श्री गणेश विराजे. एक खूबसूरत तस्वीर को भूमि ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वे गणेश जी की स्तुति करती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि की संजय दत्त ने भी हर साल की तरह इस साल भी गणपति को स्थापित किया. संजू ने पत्नी मान्यता के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे गणेश जी की आरती करते नजर आ रहे हैं.

इस सभी स्टार्स के अलावा शिल्पा शेट्टी, तुषार कपूर, नाना पाटेकर, गोविंदा और सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने इस साल अपने यहां गणपति स्थापित कर फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Published by Lakhan Sen on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles