हिना खान ने ठुकराया सलमान के शो ‘बिग बॉस-12’ के प्रीमियर एपिसोड में परफॉर्म करने का ऑफर

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 12 जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. इसे हर बार की तरह सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करने जा रहे हैं. शो के मेकर्स ने प्रीमियर एपिसोड को धमाकेदार बनाने के लिए सलमान खान के साथ-साथ बिग बॉस के पिछले सीजन 11 के पॉपुलर कंटेस्टेंट को परफॉर्म करने लिए बुलाया है.

courtesy

एक रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे प्रीमियर एपिसोड में परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी.  साथ ही यह भी खबर आई थी कि हिना खान भी इस एपिसोड में परफॉर्म करेंगी. हिना खान बिग बॉस सीजन 11 की रनर अप रह चुकी हैं. अब ताजा खबर पर गौर करें तो बता दें कि हिना खान प्रीमियर एपिसोड में अब परफॉर्म नहीं करने वाली हैं. उन्होंने सलमान के इस ऑफर को मना कर दिया है. बता दें इससे पहले भी हिना ने सलमान के शो ‘दस के दम’ में जाने के लिए मना किया था.

courtesy

सूत्रों के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स ने हिना खान को प्रीमियर एपिसोड में परफॉर्म करने के लिए अप्रोच किया था. लेकिन इस ऑफर को हिना खान ने ठुकरा दिया है. हिना खान ने बिग बॉस सीजन 11 में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. बहुत सारी कन्ट्रोवर्सी के चलते बिग बॉस के घर में रहते हुए धीरे-धीरे हिना की लोकप्रियता थोड़ी कम हो गई थी. जिसके चलते एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे लोगों की पहली पसंद बन कर उभरी थीं और वही उस सीजन की विनर रही थीं.

couretsy

फिलहाल खबरों कि मानें तो हिना खान एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में कमोलिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं. हालांकि हिना खान की तरफ से अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. वहीं बिग बॉस की बात की जाए तो नए सीजन के टाइमिंग में थोड़ा बदलाव किया गया है. पिछले कई सालों से बिग बॉस राज 10:30 बजे प्रसारित होता था. लेकिन अब 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. बिग बॉस का यह सीजन सितम्बर से 16 तारीख को शुरू होगा. शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों के रूप में आएंगे.

Published by Yash Sharma on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles