‘2.0’ के टीज़र ने तोड़े कई रिकार्ड्स, लेकिन कुछ जगहों पर कर गया फैन्स को निराश

Get Daily Updates In Email

कल यानि गुरुवार को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवैटेड फिल्म “2.0” का टीज़र रिलीज किया है. टीज़र ने रिलीज के साथ ही लाइक्स के साथ ही व्यूज के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. दर्शकों का इस टीज़र को काफी प्यार मिल रहा है और लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. ऐसे में कुछ लोग इस टीज़र की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसकी कुछ बातों से खफा भी हैं. लोगों का कहना है कि टीज़र के लिए जो उम्मीद की जा रही थी उसपर यह खरा नहीं उतर पाया है.

ऐसी कई बातें हैं जो लोगों को पसंद नहीं आई है और वे इनसे खुश नहीं हैं. चलिए बताते हैं हम आपको :

courtesy

1. सबसे पहले इस फिल्म में सभी को जिसका सबसे अधिक इंतजार है वह है अक्षय कुमार का लुक. अक्षय इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. लेकिन टीज़र में उनकी झलक केवल 2 ही बार देखने को मिली है जो की उनके फैन्स को काफी निराश कर रही है. और जहां अक्षय का किरदार देखने को मिल भी रहा है वहां भी वह लोगों को कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाया है. जिस तरफ से अक्षय को पॉवरफुल विलन बताया जाना है उसके सामने यह काफी फीका है.

2. फिल्म में रजनीकांत को लेकर यह देखने को मिल रहा है कि उनका लुक भी लोगों को लुभाने में कामयाब नहीं हो पाया है. रोबोट के लुक में रजनीकांत अच्छे लग रहे हैं लेकिन ध्यान से देखने पर रोबोट को चेहरे से कुछ मोटा देखने को मिल रहा है. लोगों का कहना है कि रोबोटो के चेहरे पर यह चर्बी ठीक नहीं है. क्योंकि यह टेक्नोलॉजी का जमाना है ऐसे में रोबोट को और भी फिट होना जरुरी है. खैर जो भी हो वे रजनीकांत हैं.

3. इसके बाद फिल्म पर किए गए खर्च को लेकर भी अब सवाल उठ रहे हैं. दरअसल फिल्म का बजट काफी अधिक है और ऐसे में यह माना जा रहा था कि फिल्म में ग्राफ़िक्स भी काफी अच्छे होने वाले हैं. लेकिन टीज़र में VFX को देखने पर कई फैन्स को इससे निराशा भी हुई है. लोगों का कहना है कि कई जगहों पर इसका एनीमेशन साफ देखने को मिल रहा है.

Published by Hitesh Songara on 14 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles