स्मृति ईरानी ने शेयर किया पुरानी यादों का वीडियो, अपने घर को देख कर रो पड़ीं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बचपन की यादें वह यादें होती है जो भुलाने से भी नहीं भुलाई जाती हैं. हर कोई अपनी पुरानी यादों को याद कर अपने आप को भावुक होने से नहीं रोक पाता है. ऐसा ही अभी कुछ पूर्व अभिनेत्री और वर्तमान भारत सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी के साथ भी हुआ. हाल ही में टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपनी नई वेब सीरिज ‘होम’ के प्रमोशन के लिए चुना है. इसी के लिए स्मृति ईरानी गुरुग्राम स्थित अपने पुराने घर पहुंची थीं. उन्होंने कुछ ऐसा देखा जिससे कि उनके आंसू निकल गए.

courtesy

तुलसी के किरादर से हर घर में अपनी जगह बनाने वाली केंद्रीय मंत्री ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा किराए के एक घर में बिताया है.
अपने इसी घर की पुरानी यादों को ताजा करने के लिए वह गुरुग्राम पहुंची थीं. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी अपलोड किया. वीडियो में स्मृति ईरानी सोसायटी के अंदर जाती हैं और वहां के निवासियों से बात करती हैं. जिसमें से कुछ लोगों को वह पहचानती हैं. वह यह देखकर काफी भावुक हो जाती हैं कि उनका पुराना घर अब वर्कशॉप में तब्दील हो गया है. उनके भावनात्मक वाले इस वीडियो को एकता ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

एकता कपूर ने एक पोस्ट पर लिखा कि, ‘उस जगह को देखना काफी दुखद और साहसिक कार्य है जिसे कि आप कभी घर कहा करते थे जो अब वहां मौजूद नहीं है. लेकिन जिंदगी कड़वे और मीठे अनुभवों वाली किसी यात्रा से कम नहीं है’. वीडियो में दिखता है कि ईरानी रिक्शे पर बैठकर अपनी पसंदीदा चाट की दुकान और पुरानी राशन की दुकान पर भी गईं.

एकता की वेब सीरीज होम में एक परिवार दिखाया गया है जो अपना घर और सोसायटी को बचाने की हर संभव कोशिश करता है. इसी के प्रमोशन के लिए सेलिब्रिटिज अपने असली घर से जुड़े अनुभवों को साझा कर रहे हैं. स्मृति के भावनात्मक वीडियो को साझा करते हुए एकता ने लिखा, ‘घर केवल चार दीवारों से बना घर नहीं होता बल्कि परिवार का प्यार उसे घर बनाता है. स्मृति ईरानी की भावनात्मक यात्रा देखिए जब वह अपने बचपन के घर को देखने पहुंचती हैं. अपने घर की कहानी को उन्होंने एएलटी बालाजी के साथ साझा किया है’.

Published by Yash Sharma on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles