‘जब मैं अपना दर्शकवर्ग बनाने में सक्षम हो जाऊंगी, तब मैं अपनी पसंद की फिल्में चुनूंगी’- तापसी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं. तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘मनमर्जियां’ रिलीज़ हुई है जो कि दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म में तापसी के साथ अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल लीड रोल में हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने करियर से जुड़ी कई बातें शेयर की. एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड में ‘पिंक’, ‘जुड़वा-2’ और ‘मुल्क’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी उन्हें लोग नहीं जानते.

तापसी ने कहती हैं, ‘मुझे नहीं लगता कि अपने करियर में आज मैं उस मुकाम पर हूं जहां एक या दो फिल्में करना ठीक है. सच कहूं तो जब तक हर सिनेप्रेमी मेरे बारे में जान नहीं जाता तब तक मैं एक साल में कई फिल्में करना बंद नहीं करूंगी. मुझे अब भी यही लगता है कि लोग वाकई मेरे बारे में नहीं जानते.

आगे तापसी ने कहा कि जब मैं अपना दर्शकवर्ग बनाने में सक्षम हो जाऊंगी, तब मैं अपनी पसंद की फिल्में चुनूंगी. मेरा लक्ष्य अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक बनना है.

View this post on Instagram

Hmmm…. pink suits you well 🤔

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी कहती हैं, ‘फिल्म ‘पिंक’ के बाद मैं किसी फिल्म को ना नहीं कह सकी. मुझे अपने फैसले पर जरा भी पछतावा नहीं है. मैंने गलतियां भी कीं, लेकिन इन फिल्मों ने मुझे खुद को उभारने में मदद की. ‘पिंक’ के बाद मेरे पास ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं अपनी फिल्मोग्राफी से चुन सकूं और कहूं कि ‘अगर मैंने यह फिल्म नहीं की होती तो बेहतर होता.’

अपनी बात पूरी करते हुए तापसी ने कहा कि मैं एक ‘स्टार’ बनना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि लोग बिना किसी संदेह के अपनी मेहनत की कमाई मेरी फिल्म के टिकट खरीदने पर खर्च करें और जब ऐसा दिन आ जाएगा तब मुझे लगेगा कि मैं ‘स्टार’ बन गई हूं.’

Published by Chanchala Verma on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles