त्यौहार के चलते कार कम्पनीज दे रहीं भारी डिस्काउंट, आपको दिखाते हैं 5 लाख से भी कम कीमत की कारें

Get Daily Updates In Email

आज के दौर में इंसान की सबसे अहम जरूरतों में मकान, गाड़ी और पैसा सबसे पहले आ रहा है. हर इंसान की यही चाहत होती है कि उसके पास खुद का घर और गाड़ी जरुर हो. लेकिन कुछ कारणवश कुछ लोग इन जरूरतों को पूरा नहीं कर पाते हैं. वहीं कुछ सोचते हैं कि गाड़ी खरीदने में बहुत पैसे खर्च होते हैं और साथ ही उसकी देखभाल के लिए भी खूब खर्च लगता है. तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है इस बार बहुत सी कम्पनी फेस्टिव सीजन में कुछ ख़ास डिस्काउंट लाई हैं. साथ ही बताते हैं कुछ कार जिनकी कीमत 5 लाख या उससे नीचे है.

courtesy

मारुति सिलेरियो :

मारुति सुजुकी की इस पॉपुलर हैचबैक सिलेरियो पर इस बार कई तरह के ऑफर्स हैं. इस कार को खरीदने पर 60 हजार रुपए तक की बचत हो सकती है. इसमें 30 हजार रुपए का डिस्काउंट और 30 हजार रुपए का बोनस शामिल है. यह डिस्काउंट AMT वर्जन पर दिया जा रहा है. इसके अलावा बिना AMT वर्जन वाली सिलेरियो पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसकी कीमत 4 लाख 21 हज़ार है.

courtesy

मारुति ऑल्टो के-10 :

मारुती की आल्टो के-10 की कीमत 3 लाख 31 हज़ार रुपए है. मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ऑल्टो के-10 पर सितंबर महीने में 62 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस ऑफर में कैश डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज बोनस भी शामिल है.

courtesy

हुंडई ग्रैंड आई 10 :

हुंडई की सबसे बिकने वाली कारों में से एक आई-10 की कीमत 4 लाख 73 हज़ार रुपए है. इस पर 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट के साथ आती है.

courtesy

मारुति वैगनआर :

मारुती की इस कार की कीमत 4 लाख 15 हज़ार रुपए है. इस कार के मैनुअल और AMT दोनों ही वेरिएंट पर 70 हजार रुपए तक का ऑफर दिया जा रहा है. इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दोनों ही शामिल हैं.

courtesy

हुंडई इओन :

इस कर की कीमत 3 लाख 32 हज़ार रुपए है. हुंडई की इस कार पर भी सितंबर महीने में 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें भी एक्सचेंज बोनस के साथ कैश डिस्काउंट दोनों शामिल हैं.

Published by Yash Sharma on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles