दर्शकों की पसंद बन रही श्रद्धा की ‘स्त्री’, जल्द ही हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Get Daily Updates In Email

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म ने दो हफ़्तों का सफ़र पूरा कर लिया है. दो हफ्ते में फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है और अब जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली है. खास बात तो यह है कि, फिल्म ने जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

गणेश चतुर्थी के मौक़े पर फ़िल्म के कलेक्शंस में इजाफ़ा हुआ और स्त्री को 3.76 करोड़ मिले. इसके साथ ‘स्त्री’ का 14 दिनों का कलेक्शन 95.53 करोड़ हो गया है. ‘स्त्री’ को अब 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए सिर्फ़ 4.47 करोड़ की ज़रूरत है, जो तीसरे वीकेंड में मिलने की पूरी सम्भावना है.

‘स्त्री’ अगर 100 करोड़ क्लब में शामिल होती है तो 2018 की यह आठवीं फ़िल्म होगी. खैर ‘स्त्री’ को इस हफ्ते 4.47 करोड़ का कलेक्शन करना मुश्किल हो सकता है. क्योंकि इस हफ्ते अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ से ‘स्त्री’ मुकाबला होगा. फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल्स में हैं.

बता दें कि, दूसरे हफ़्ते में ‘स्त्री’ 1700 से अधिक स्क्रींस पर चल रही थी. तीसरे हफ़्ते में नई रिलीज़ फ़िल्मों के चलते स्क्रीनों की संख्या भी घट सकती है. वहीं हम बात करें इसी दिन रिलीज होने वाली फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की तो फिल्म ने अभी सिर्फ 9.45 करोड़ का ही कलेक्शन किया है. इस फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र मुख्य किरदार में थे.

फिल्म ‘स्त्री’ में मुख्य किरदार निभाने वाले राजकुमार राव जल्द एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के हैंडसम हीरो शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम मुख्य किरदार में होगी. यामी गौतम एक एडवोकेट का रोल निभा रही हैं.

फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. फिल्म के गाने और म्यूजिक भी काफी इंटरेस्टिंग है और उम्मीद है फिल्म की कहानी भी ट्रेलर की तरह शानदार होगी. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बताते चलें कि फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles