बेटी और पत्नी को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे अभिषेक, ग्लैमरस लुक में दिखीं ऐश्वर्या

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एेश्वर्या रॉय बच्चन अमेरिका से हॉलीडे  मनाकर बीती रात इंडिया वापस आ गई हैं. बीती रात वे मां वृंदा रॉय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं. उन्होंने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज भी दिए. एेश्वर्या रॉय बच्चन ब्लू जींस और व्हाइट टॉप के साथ ब्लू कलर का लाइनिंग ब्लेजर पहने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं.

इस लुक को सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या ने गॉगल्स और फैल्ट फुटवियर्स पहन रखे हैं. वहीं उनकी बेटी आराध्या पिंक फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहने काफी क्यूट लग रही हैं. तस्वीरों में आराध्या मां एेश्वर्या का हाथ थामे दिखीं. खास बात तो यह है कि, अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या को लेने एयरपोर्ट पहुंचे. तस्वीरों में आप देख सकते हैं अभिषेक रेड कलर का ट्रैक सूट पहने नजर आए.

बता दें कि ऐश्वर्या को अभिनय की दुनिया में बेहतरीन काम के लिए WIFT में मेरिल स्ट्रीप अवार्ड दिया गया जिसे लेने वे अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं. इस अवार्ड नाईट से ऐश्वर्या ने कुछ फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे, जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि अभिनेत्री को यह अवार्ड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया है.

‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’ और ‘फन्ने खां’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्च न संग फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा ऐश्वर्या साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार और साधना की फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर वाली थीं. लेकिन अब ख़बरें हैं कि इस फिल्म से ऐश्वर्या ने अपने हाथ खीच लिए हैं.

ऐश्वर्या के फ़िल्म छोड़ने के बाद अब इस फिल्म के लिए मेकर्स ने हॉरर क्वीन बिपाशा बासु को फिल्म का ऑफर दिया है. अगर बिपाशा बसु आधिकारिक तौर पर फिल्म साइन कर लेंगी तो जल्द ही फिल्म कि शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा के साथ क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट से अर्जुन एन.कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अपनी शादी के बाद बिपाशा की यह पहली फिल्म है. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि एक बार फिर बिपाशा बासु अपनी बोल्डनेस का जादू चला पाती है या नहीं?

Published by Lakhan Sen on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles