मीरा ने गिफ्ट भेजे जाने को लेकर इंस्टा पर किया पोस्ट, गिफ्ट्स उनको दें जो जरूरतमंद हो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा कपूर के घर हाल ही में एक नन्हा मेहमान आया है. मीरा ने बीते दिनों बेटे को जन्म दिया था. जिसके बाद से ही एक्टर को खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं. दोनों ने नए बच्चे का नाम ज़ैन रखा है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद भी आया है. ज़ैन के जन्म के साथ ही वह भी सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हो गया है. शाहिद और उनकी फैमिली को बधाई के साथ-साथ ही उनके घर पर खूब सारे गिफ्ट्स भी आ रहे हैं. जिन्हें लेकर उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है.

courtesy

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी अपलोड की जिसमें उन्होंने सभी फैन से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें इतने सारे गिफ्ट ना भेजें. इसकी बजाए वह इन गिफ्टों को किसी जरूरतमंद लोगों को भेजे तो अच्छा रहेगा. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा कि, ‘मैं उन सभी का शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने ज़ैन के लिए खूबसूरत गिफ्ट भेजे हैं. हम अपने आप को खुशकिस्मत समझते हैं कि हमारे पास लोगों का इतना सारा प्यार और सारी सुख-सुविधाएं हैं लेकिन दुनिया में ऐसे कई परिवार हैं जिन्हें तोहफों की हमसे ज्यादा जरूरत है. हमारे घर ये सारे गिफ्ट भेजने से ज्यादा अच्छा होगा कि आप उन परिवारों को ये सारे गिफ्ट्स भेजें और दुनिया को खूबसूरत जगह बनाएं’.

courtesy

बता दें कि 5 सितंबर 2018 को जैन कपूर का जन्म हुआ. शाहिद और मीरा ने अपने बेटे के साथ की फोटो भी शेयर की. मीरा के अलावा शाहिद भी दोबारा पिता बनकर बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्विटर के जरिए सभी को बधाइयों के लिए धन्यवाद भी किया था. शाहिद कपूर फिलहाल बेटी मीशा की देखभाल कर रहे हैं. उन्होंने बताया था कि बेटे के जन्म के बाद हॉस्पिटल की दौड़भाग में बेटी मीशा की ठीक से केयर नहीं हो पाई थी और उसे बुखार आ गया.

इस  वजह से शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बन रहे हैं. डायरेक्टर श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर और सारे सॉन्ग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

Published by Yash Sharma on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles