‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बहुत बड़ी भूल है, इसे नहीं बनाना चाहिए था: धर्मेंद्र

Get Daily Updates In Email

31 अगस्त को रिलीज हो चुकी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को लगभग दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन अभी तक फिल्म अपना बजट भी नहीं वसूल पाई है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि इसी दिन रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ 100 करोड़ तक पहुंचने वाली है. यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

अब फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की असफलता से निराश होकर धर्मेंद्र ने कहा है कि, उन्होंने यह फ़िल्म अपने बेटों के लिए की थी. इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने कहा, यमला पगला दीवाना फिर से बहुत बड़ी भूल है. इस फ़िल्म को नहीं बनाना चाहिए था, लेकिन अपने बेटों को एक पिता कैसे मना कर सकता है. धर्मेंद्र के इस बयान के बाद फ़िल्म का चौथा भाग आने की सम्भावनाएं बिल्कुल ख़त्म हो गई हैं.

देओल्स गढ़ यानि कि पंजाब में भी ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ने उम्मीद से ज्यादा खराब प्रदर्शन किया है. जबकि देओल्स परिवार की सबसे ज्यादा फ़िल्में पंजाब में पसंद की जाती है. लेकिन इस फिल्म का प्रदर्शन अभी तक की सभी फिल्मों की अपेक्षा सबसे ज्यादा ख़राब रहा है. फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ने अपने पहले दिन सिर्फ 1.82 करोड़ की ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म ने पहले रविवार को 2.70 करोड़ जमा किए थे.

अब दो हफ़्तों बाद फ़िल्म का कलेक्शन 9.45 करोड़ ही हो सका है. यमला पगला दीवाना फिर से रफ़्तार ही नहीं पकड़ सकी. इस फिल्म के बाद धर्मेंद्र तो अभी फिलहाल किसी भी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं. लेकिन उनके दोनों बेटे यानि सनी देओल और बॉबी देओल जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. जबकि बॉबी ‘हाउसफुल-4’ में नजर आने वाले हैं. वहीँ सनी देओल एक एक्शन मूवी में नजर आने वाले हैं.

वहीं हम बात करें ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त प्रदर्शन कर रही है और 14 दिनों में 95.53 करोड़ जमा कर चुकी है. फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म की सफलता को ध्यान में रखते हुए ‘स्त्री’ का दूसरे पार्ट बनया जा सकता है.

Published by Lakhan Sen on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles