‘2.0’ के टीजर ने आते ही मचाई धूम, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका टीज़र

Get Daily Updates In Email

इस गुरुवार को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवैटेड फिल्म “2.0” का टीज़र रिलीज हुआ था. टीजर के रिलीज होते ही यह यूट्यूब ट्रेड में आ गया था. फिल्म के टीजर ने रिलीज के बाद ही लाइक्स के साथ व्यूज के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. लोगों को फिल्म का टीजर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

अभी तक 3 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार टीजर देखा चुका हैं. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस लाइका के ट्वीट के मुताबिक यूट्यूब पर 24.8 मिलियन, फेसबुक पर 4.1 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन और कुल मिलाकर 32.4 मिलियन बार टीजर देखा जा चुका है.

कुल 1 मिनट 31 सेकेंड के टीजर में दिखाया गया है कि, कैसे शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है. हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए ‘रोबोट’ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉ. वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं. लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

यह फिल्म साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है. फिल्म में साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत लीड रोल कर रहे हैं. फिल्म में विलेन का किरदार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार निभा रहे हैं. वहीं हम बात करें फिल्म में एक्ट्रेस की तो फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर एमी जैक्सन दिखने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार फिल्म ‘केसरी’ और ‘हाउसफुल-4’ में नजर आने वाले हैं.

फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय कुमार सरदार के लुक में होंगे. अक्षय के अलावा फिल्म में पर‍िणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में होगी. इस फ‍िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर. फिल्म हाउसफुल-4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल नजर आने वाले हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया. पहले पार्ट में इनके अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन थे. अब अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 15 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles