आज रात 9 बजे से शुरू होगा ‘बिग बॉस 12’, पहले ही दिन बाहर होगा एक कंटेस्टेंट

Get Daily Updates In Email

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन-12 का आगाज आज रात 9 बजे से होने वाला है. एक बार फिर यह रियलिटी शो आपका मनोरंजन करने वाला है. मेकर्स हर सीजन को पहले वाले सीजन से और ज्यादा हिट बनाने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते हैं. इस बार भी मेकर्स ने ‘बिग बॉस’ के घर में बहुत कुछ बदलाव किए हैं. हालांकि इस के होस्ट अभी भी सलमान खान ही हैं.

इस बार शो में 21 कंटेस्टेंट करीब तीन महीने तक घर में रहेंगे. कंटेस्टेट जोड़ियों के रूप में नजर आएंगे. इन जोड़ियों को विचित्र नाम दिए जाएंगे. पहले यह शो रात साढ़े 10 बजे आता था लेकिन इस बार इसकी टाइमिंग 9 बजे रखी गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस प्राइम टाइम पर आ रहा है इसलिए इसमें अभद्र भाषा, बेडरूम रोमांस, जातिगत टिप्पाणियां नहीं दिखाई जाएंगी.

बिग बॉस 12 (Bigg Boss) 12 कंटेस्टेंट की वोटिंग के लिए शो शुरू होने से पहले ही वोटिंग प्रोसेस शुरू कर दिया गया है. एक वीडियो भी जारी किया गया. जिसमें 4 कंटेस्टेंट दिखाई दे रही हैं. इस बार बिग बॉस-12 में आउटहाउस कॉन्सेप्ट रखा गया है. कंटेस्टेंट की लिस्ट के मुताबिक इस सीजन में 6 सेलिब्रिटीज के साथ 6 जोड़ियां अगले 100 दिन के लिए बिग बॉस के घर में लॉक हो जाएंगी.

इस बार का शो देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा क्योंकि इस बार बिग बॉस के घर में लवर्स, पुलिस, वकील बहनें और किसानों की जोड़ियां देखने को मिलने वाली है. पहली बार है जब कोई हाउसमेट कपल बिग बॉस के घर में दिखने वाला हैं. शो में भारती और उनके पति हर्ष हाउसमेट के रूप में दिखेंगे. वे पहले मैरिड कपल हैं, जो बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे.

इस बार बिग बॉस के घर में सबसे ख़ास बात कंटेस्टेंट की यूनिक जोड़ियां हैं जो बिग बॉस के इतिहास में पहली है. हर बार की तरह इस बार भी घर का डिजाइन एक दम नया रखा गया है. घर का डिजाइन ओमंग कुमार ने तैयार किया है. इस बार शो में हिना खान, शिल्पा शिंदे, मनवीर गुर्जर जैसे पुराने कंटेस्टेंट भी नजर आएंगे.

बतातें चले कि पिछले साल यानि कि ‘बिग बॉस-सीजन 11’ में सलमान ने एक एपिसोड के लिए निर्माताओं से 11 करोड़ रुपए लिए थे. लेकिन इस साल यह रकम बढ़ाकर सलमान ने 14 करोड़ कर दी है. इस साल ‘बिग बॉस 12’ से सलमान खान लगभग 300 करोड़ रुपए कमाएंगे.

Published by Lakhan Sen on 16 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles