काफी इंट्रस्टिंग होगा ‘बिग बॉस 12’, दर्शक खुद वोटिंग के जरिए दिलाएंगे कंटेस्टेंट को एंट्री

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ का आगाज छोटे पर्दे पर 16 सितंबर यानी आज से हो जाएगा. ऐसे में छोटे पर्दे पर शो के शुरू होने से पहले कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहले ही एपिसोड का प्रोमो पेश कर दिया है. हांलाकि अभी तक किसी भी प्रतियोगी की ऑफिशल लिस्ट जारी नहीं की गई है लेकिन घर में हुए झगड़े का टीजर जरूर डाल दिया है. जारी किए गए इस प्रोमो में फैंस देख सकते हैं कि सलमान खान नजर आ रहे हैं और घर की चार फीमेल मेंबर भी नजर आ रही हैं.

इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले घर के बाहर एक आउट हाउस बनाया गया है. इस हाउस में पहले ही कंटेस्टेंट को एंट्री मिल चुकी है. आउटहाउस में जिस कंटेस्टेंट को अच्छे वोट्स मिलेंगे उसकी ही बिग बॉस के घर में एंट्री होगी. अब कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए दर्शकों को एलिमिनेशन तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. अब जिस कंटेस्टेंट को दर्शक बिग बॉस के घर के अंदर देखना चाहते हैं उसे ही एंट्री दिला पाएंगे.

कंटेस्टेंट के बाहर जाने की घोषणा खुद Colors TV के ऑफ‍िश‍ियल हैंडल से की गई है. ट्वीट कर यह बताया गया है कि शो के पहले द‍िन किसी कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता द‍िखाया जाएगा. बता दें ऐसा ब‍िग बाॅस के इत‍िहास में अब तक पहली बार होगा. बताया जा रहा है कि शो में एक्टर मॉडल मिलीं सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कंवर भी नजर आ सकती है. वही कॉमेडियन  भारती और उनके पति हर्ष के नाम पर मोहर लग चुकी है.

खबर है कि इस बार पहले दिन ही वोटिंग होगी और दर्शक सिर्फ एक जोड़ी को अंदर भेजेंगे. वीडियो में दिखी सुरभि और कृति पहले भी एमटीवी के शो रोडीज में आ चुकी हैं. सुरभि राणा पेशे से डेंटिस्ट हैं जबकि कृति जीएसटी इंस्पेक्टर हैं. वहीं साथ में उनके मेकअप आर्टिस्ट मिताल जोशी और बिजनेसवूमन रोशमी भी नजर आईं हैं. इस तरह इन चारों ने घर में एंट्री लेते ही धमाल मचा दिया. वैसे सलमान का ‘बिग बॉस 12’ का वीडियो भी आ गया है और आज दर्शकों का इन्तजार खत्म होने वाला है.

Published by Yash Sharma on 16 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles