बैडमिंटन के बाद अब फुटबॉल खेलते नजर आए तैमूर अली खान, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भोपाल के नवाबों के खानदान से ताल्लुख रखते हैं. बता दें कि सैफ पटौदी खानदान के 14वें वारिस हैं. आजकल सैफ अपनी वाइफ करीना और बेटे तेमूर के साथ ज्यादातर स्पॉट किए जाते हैं. हाल ही में सैफ, करीना कपूर खान और तैमूर मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटे हैं. मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान तैमूर और सैफ-करीना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

दिलचस्प बात तो यह कि सैफ, करीना से ज्यादा उनके बेटे तैमूर लाइमलाइट में रहते हैं. तैमूर की आए-दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. इतना ही नहीं अभी हाल ही में भी तैमूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर पापा के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तैमूर फुटबॉल पर किक जमाते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Very cute taimur ali khan 💓💖💗💕 #taimuralikhan • • 🔖Official page @we_luve_india @we_luve_india @we_luve_india @we_luve_india • • ❤ ❤💚#bollywoodnews 💚 💖 #bollywoodfans 💖💛#bollywoodworld 💛 💜#Bollywoodvideo 💜💞#bollywoodactor 💞 💟#bollywoodmusic 💟🌺#bollywoodsong 🌺 🌻#Bollywoodxyz 🌻🌷#bollywoodstyle🌷 🌼#bollywoodlife 🌼🌸#Bollywoodlovesong 🌸 🌲#bollywooddance 🌲🌹#bollywoodsongs 🌹 🍁#bollywoodactress 🍁🍀#bollywoodqueen
🍀 🌾#bollywoodlovers 🌾⚘#bollywoodmovie⚘ 🏵#bollywoodreplica
🏵🌱#bollywoodbeauty 🌱 🍃#bollywoodactors 🍃🍂#bollywoodmovies 🍂 🌳#bollywoodstars 🌳🌿#bollywoodfashion 🌿 ☘#bollywood ☘🌵#Bollywoodactor 🌵 @madhuridixitnene @kajol @ajaydevgn @thetusharkalia

A post shared by WE_LUVE_INDIA (@we_luve_india) on

तैमूर कभी फुटबॉल पर किक जमाते हैं तो कभी उसे हाथ में उठा लेते हैं. वीडियो वाकई काफी क्यूट है. वीडियो में कुछ लोग बैडमिंटन खेलते भी दिखाई दे रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले भी तैमूर के कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे. फोटोज में तैमूर पापा सैफ के बाजू में बैठे थे और जमकर रो रहे थे. अगर हम बात करें तैमूर के पापा सैफ अली खान की फिल्मों की तो वे जल्द ही फिल्म ‘कप्तान’ में नजर आने वाले है. अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से सैफ अली खान की एक फोटो भी सामने आई थी.

वहीँ हम बात करें तैमूर की माँ यानि करीना कपूर खान की तो वे आखिरी बार फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की थी. इसके बाद अब करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इसके अलावा वे करण जौहर की ही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी. बड़ी दिलचस्प बात यह है कि काफी समय बाद अक्षय कुमार और करीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 16 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles