रिलीज के 16वें दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री’

Get Daily Updates In Email

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज हुई थी. रिलीज के 16 दिन में ही फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म ने अपने तीसरे हफ्ते में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 101.48 करोड़ की कुल कमाई कर ली है.

रिलीज के पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 6.83 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में खासी बढ़त देखने को मिली थी. फिल्म ने दूसरे दिन 10.87 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 14.57 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी. फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड में 31.26 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद गणेश चतुर्थी के मौक़े पर फ़िल्म के कलेक्शंस में इजाफ़ा हुआ और ‘स्त्री’ की कमाई 3.76 करोड़ रुपए रही. इसके साथ ‘स्त्री’ का 14 दिनों का कलेक्शन 95.53 करोड़ हो गया था और आज फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपए का आकंड़ा पार कर चुकी है. फिल्म की कुल कमाई 101.48 करोड़ हो गई है.

बता दें कि फिल्म का कुल बजट 20 करोड़ रुपए था और फिल्म अब तक 101 करोड़ रुपए का आकंड़ा पार कर चुकी है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बैनर्जी जैसे कई कलाकार नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है.

फिल्म ‘स्त्री’ में मुख्य किरदार निभाने वाले राजकुमार राव जल्द एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के हैंडसम हीरो शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम मुख्य किरदार में होगी. यामी गौतम एक वकील का रोल निभा रही हैं.

फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. फिल्म के गाने और म्यूजिक भी काफी इंट्रस्टिंग है और उम्मीद है कि कहानी भी ट्रेलर की तरह शानदार होगी. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बताते चलें कि फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 16 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles