ALTBalaji की वेब सीरीज में वकील का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं अंगद बेदी

Get Daily Updates In Email

इन दिनों नेहा धूपिया अपनी प्रेग्नेंसी के वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं उनके पति और बॉलीवुड के फेमस एक्टर अंगद बेदी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ख़बरों की माने तो अंगद बेदी ALTBalaji की एक वेब सीरीज में नजर आने वाले है. अंगद इस वेब सीरीज में एक वकील की भूमिका में नजर आने वाले है.

ऐसा कहा जा रहा है कि, यह वेब सीरीज एक पारसी नौसेना अधिकारी पर आधारित होगी. 27 अप्रैल, 1959 को एक पारसी नौसेना अधिकारी ने सिंधी व्यापारी को तीन गोलियां मारकर छलनी कर दिया था. महाराष्ट्र में हुई इस वारदात को उस वक्त के सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक माना जाता है.

View this post on Instagram

#lategram … ❤️ @angadbedi 📸 @rjdeigg

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

अब ALTBalaji इस वारदात पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है. केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की ये कुख्यात कहानी अभी भी भारत के सबसे बड़े सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है. इस वेब शो के बारे में अंगद का कहना है, “इनसाइड एज के बाद, मैं एक ऐसा शो करने के लिए उत्सुक था जो कहानी के मामले में थोड़ा हटकर हो. मैंने इस शो का कांसेप्ट सुना, जिसने मेरे होश उड़ा दिए! इस तरह के नए और एकदम अलग तरह की भूमिका निभाने का सपना हर अभिनेता देखता है.’ कहा जा रहा है कि इस शो में अंगद एक वकील का किरदार अदा करने वाले हैं.

इस वेब सीरीज के अलावा अंगद अपने आने वाले वेब शो ‘द वर्डिक्ट- स्टेट बनाम नानावती’ में अपनी भूमिका को लेकर भी चर्चा में है. अंगद बेदी हाल ही में फिल्म ‘सूरमा’ में नजर आए थे. इसके पहले वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ में भी नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी.

वहीं हम बात करें अंगद बेदी की वाइफ और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नेहा धूपिया की तो वे इन दिनों वे अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी लाइमलाइट में हैं. नेहा ने अंगद बेदी से मई में शादी की थी. इन दिनों नेहा अपने टॉक शो #NOfilterNeha सीजन 3 में व्यस्त चल रही हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, नेहा धूपिया आखिरी बार नेट फ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में दिखी थीं.

Published by Lakhan Sen on 16 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles