‘वीरे दी वेडिंग’ एक्टर सुमित व्यास ने की टीवी एक्ट्रेस एकता कौल से शादी, वायरल हो रहे फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सुमित व्यास ने हाल ही में एक्ट्रेस एकता कौल के साथ शादी कर ली है. ये शादी जम्मू में एकता कौल के घर पर ही हुई. सोशल मीडिया पर इस एक्टर कपल की शादी की तस्वीरें पोस्ट की गई है. एकता और सुमित की दोस्त एक्ट्रेस मालिनी ठाकुर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस शादी समारोह से कई तस्वीरें शेयर की है. मालिनी ने फेरों के समय क्लिक की गई इस तस्वीर पर मजेदार कैप्शन भी लिखा है, ‘ओ ठाकुर तू तो गयो. ‘

सुमीत और एकता ने फैमिली और कुछ करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए. दूल्हे राजा सुमीत क्रीम कलर की शेरवानी में जच रहे थे. 13 सितंबर से एकता और सुमित की शादी की रस्में शुरू हो गई थी. सुमीत और एकता की शादी का कार्ड भी अनूठा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि इस कार्ड को खुद सुमित ने डिज़ाइन किया है.

एकता कौल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में दोस्तों संग एंजॉय करती हुई कई फोटो भी शेयर किए थे. अभिनेता सुमित व्यास की यह दूसरी शादी है. सुमित ने पहली शादी शिवानी टंकसले से साल 2010 में की थी. हालांकि 2017 में इस कपल का तलाक हो गया. इसके बाद सुमीत के जीवन में एकता आईं. एकता कौल कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. ‘मेरे अंगेने में’, ‘रब से सौणा इश्क’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे कई शोज में एकता को देखा जा चुका है.

बता दें कि, आखिरी बार सुमित व्यास फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आए थें. इस फिल्म में उन्होंने करीना कपूर खान के लवर का किरदार निभाया था. फिल्मों की हम बात करें तो सुमित ने ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘गुड्डू की गन’ और ‘हाईजैक’ जैसी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा सुमित व्यास वेब सीरीज Permanent Roommates में भी दमदार किरदार में नजर आए थे.

सुमित व्यास ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. सुमित मॉडलिंग करियर के दौरान कई जानी-मानी कंपनियों  के लिए मॉडलिंग भी कर चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 16 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles