‘2.0’ के टीजर का यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक, सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे मीम्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म “2.0” का टीज़र हाल ही में रिलीज हुआ था. टीजर के रिलीज होते ही यह यूट्यूब ट्रेड में आ गया था. अभी तक 3 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार टीजर देखा चुका है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस लाइका के ट्वीट के मुताबिक यूट्यूब पर 24.8 मिलियन, फेसबुक पर 4.1 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन और कुल मिलाकर 32.4 मिलियन बार टीजर देखा जा चुका है.

रिलीज के बाद एक बार फिर से यह ट्रेंड कर रहा है लेकिन इसके पीछे की वजह है ‘2.0’ पर बन रहे मीम्स. लोगों ने टीजर से कुछ सीन्स निकालकर उन पर मीम्स बना दिए हैं. यूजर्स अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल करके फनी मीम्स बना रहे हैं. इनके जरिए जहां लोगों का एंटरटेंमेंट हो रहा है वहीं, मूवी का अच्छा प्रमोशन हो रहा है. आइए कुछ मीम्स हम आपको दिखाते हैं –

अगर आप ने टीजर देखा होगा तो आप को याद होगा कि, रोबोट चिट्टी का किरदार निभा रहे रजनीकांत 360 डिग्री गन से दुश्मनों को मार रहे हैं. एक यूजर को यह सीन काफी हद तक दिवाली की चकरी जैसा लगा और उसने इसका मीम बनाकर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया है. इसे देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल ही नहीं हो रही है.

एक यूजर ने फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार के लुक का मजाक बनाते हुए यह मीम बनाया. इम मीम में बत्ती गुल मीटर चालू के गाने ‘क्या से क्या हो गए देखते देखते’ को जोड़ दिया है. बता दें फिल्म में अक्षय कौए का किरदार निभा रहे हैं. अक्षय कुमार की ये फोटो काफी ट्रेंड कर रही है.

टीजर में विलेन यानी अक्षय कुमार का मोबाइल फोन्स के प्रति जुनून दिखाया गया है जिस पर यूजर्स जम कर मीम्स बना रहे हैं. एक यूजर ने पूछा सर म्यूजिकली यूजर्स के दिमाग में क्या चलता है? इस पर रजनीकांत जवाब देते हैं- ये साइंस से भी परे है.

एक्सपेक्टेशन वर्सेज रियलिटी का ये मीम सबसे ज्यादा फनी है. अक्षय कुमार के लुक पर तंज कसते हुए एक यूजर ने ये मीम बनाया. कुल 1 मिनट 31 सेकेंड के टीजर में दिखाया गया है कि, कैसे शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है.

हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए ‘रोबोट’ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉ. वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं. लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

Published by Lakhan Sen on 16 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles