ऐश्वर्या ने एयरपोर्ट पर पकड़ा बेटी का हाथ तो लोगों ने कहा- ‘आप छीन रही हैं आराध्या का आत्मविश्वास’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बने रहना अच्छे से जानती हैं. कभी वे अपनी फिल्मों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं तो कभी उन्हें अपनी फैमिली के साथ कहीं टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. इस बीच हमेशा से यह देखने को मिलता है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को अपने साथ ही रखती हैं. अब चाहे कोई पार्टी हो या फिर कोई फंक्शन ऐश्वर्या हमेशा ही अपनी बेटी को साथ रखते हुए देखी जाती हैं.

हाल ही की बात करें ऐश्वर्या को अमेरिका में मेरिल स्ट्रीप अवार्ड से नवाजा गया है. इसके बाद उन्हें यहां से वापस आने के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी आराध्या के साथ देखा गया था. यहां उन्होंने आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था. वैसे तो मां-बेटी की यह जोड़ी हमेशा से ही खूबसूरत दिखाई देती रही है लेकिन इस बार ऐश्वर्या को यहां लोगों की बातों का शिकार होना पड़ गया.

दरअसल वे यहां अपनी बेटी का हाथ पकड़कर आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही थीं और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ चुका है. इस दौरान उनकी मां वृंदा राय भी उनके साथ मौजूद थीं. लेकिन आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर उन्हें लोगों ने कई सलाह दे डालीं. जैसे किसी का कहना था कि, ‘ऐश्वर्या आराध्या को लेकर ज़रूरत से ज़्यादा प्रोटेक्टिव हो रही हैं’. जबकि वहीँ कुछ लोगों ने यह भी कहा कि, वे आराध्या का आत्मविश्वास छीन रही हैं.

वहीँ कुछ का कहना है कि, ऐश्वर्या को आराध्या को अकेला भी छोड़ना चाहिए. लोग कहते हैं कि तैमूर अली खान का विश्वास देखने पर गजब का दिखता है जबकि आराध्य में वह नहीं है. वहीँ कुछ कहते हैं कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या की आदतों को बिगाड़ रही हैं.

View this post on Instagram

Me n Mine at GSB Ganpati Darshan. 🌺✨🙏✨🌺🙏

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या को हर जगह अपनी बेटी के साथ ही देखा गया है, जिसे लेकर ऐश्वर्या लोगों के मजाक का कारण भी बन चुकी हैं. वहीँ फिल्मों की बात करें तो उन्हें कुछ समय पहले ही फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा जा चुका है. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव को भी लीड रोल में देखा गया था.

Published by Hitesh Songara on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles