जावेद जाफरी के बेटे मिजान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद से ही सिनेमाघरों से नदारद रहे मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिर से फ़िल्मी पर्दे पर एंट्री मारी है. हाल ही में उन्होंने एक फिल्म की शुरुआत कर दी है. ऐसा देखा गया है कि वह नए चेहरों पर दांव लगाने से पीछे नहीं हटते. इसी के साथ उन्होंने अब दो नए चेहरों के साथ एक नई फिल्म शुरू की है. हाल ही के दिनों में भंसाली ने एक्ट्रेस पूनम ढिल्ल्न के बेटे अनमोल और मिस इंडिया इंटरनेशनल जीत चुकीं झटलेका मल्होत्रा के साथ फिल्म ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज शुरू की है. डायरेक्शन के अलावा इस फिल्म को प्रोड्यूस भी वही कर रहे हैं.

courtesy

इसी के बाद अब संजय की एक और फिल्म की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मशहूर एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और अपनी भांजी शर्मिन सहगल के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं. खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘मलाल’ है और इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी गई है. बात दें कि इस फिल्म का नाम पहले इंडियन सर्कस रखा गया था जिसे बदल कर अब ‘मलाल’ कर दिया है. साथ ही जावेद जाफरी ने भी इस बात की पुष्टि खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर की थी.

भंसाली की यह फिल्म म्यूजिकल होगी जिसे मंगेश हड़वाले डायरेक्ट कर रहे हैं. मंगेश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘दरअसल यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी है जिसके लिए यंग कपल की ज़रूरत थी और शर्मिन इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. और इस बारे में मैं इससे ज्यादा कुछ रिविल नहीं कर सकता’.

courtesy

साथ ही बताते चलें कि संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के सफलतम निर्देशकों में गिने जाते हैं. भंसाली को कई अवार्डों से नवाज़ा गया है. उनकी सम्मान की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल हैं. साथ ही भंसाली को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री सम्मान से भी नवाज़ा जा चुका है.

Published by Yash Sharma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles