‘तख़्त’ के बाद जाह्नवी के हाथ लगी धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म, बनेंगीं एयरफोर्स पॉयलेट

Get Daily Updates In Email

सिने जगत की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. डायरेक्टर शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था और जाह्नवी  को भी स्टार का दर्जा हासिल हो गया. पहली फिल्म के बाद जाह्नवी को करण जौहर की एक और बड़ी फिल्म ‘तख्त’ भी मिल गई है जिसमें वह कई बड़े सितारों के साथ दिखाई देंगी.

courtesy

हील ही में खबर आई है कि जाह्नवी कपूर को तीसरी एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है. जो खबर सामने आई है वह यह है कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में ही जाह्नवी कपूर की यह तीसरी फिल्म होगी. सूत्रों के मुताबिक जाह्नवी इस फिल्म में गुंजन सक्सेना के रोल में दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग 2019 से शुरू होने की सम्भावना है. अभी करण इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की तलाश में हैं.

courtesy

बता दें कि गुंजन सक्सेना भारत की पहली महिला कॉम्बैट एविएटर्स में से एक रही हैं जिन्हें 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान पोस्ट किया गया था. सूत्रों का कहना है कि जाह्नवी ने इस फिल्म के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. जाह्नवी ने गुंजन से भी मिली है मिलकर उनकी कहानी को जानने समझने का प्रयास किया है. बता दें वर्ष 1994 में श्रीविद्या रंजन के साथ गुंजन सक्सेना उन 25 युवा महिलाओं में से थीं जिन्होंने महिला आईएएफ ट्रेनी पायलटों का पहला बैच बनाया था.

courtesy

फिल्मों के साथ ही जाह्नवी ने विज्ञापन की दुनिया में रख दिया है. हाल ही में खबर आई है कि जाह्नवी को एक टी प्रोडक्ट कंपनी ने अपना ब्रांड एम्बेसेडर चुना है. जाह्नवी इन सब नई शुरुआत को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं अगर बात करें जाह्नवी की पर्सनल लाइफ की तो उनकी और ईशान खट्टर की नजदीकियां इन दिनों काफी बढ़ चुकी हैं. दोनों के बीच बढ़िया केमिस्ट्री सिर्फ ऑन स्क्रीन तक ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन पर भी देखने को मिलती है.

courtesy

साथ ही बात करें उनकी फिल्म ‘तख़्त’ की तो उसमें उनके साथ अनिल कपूर, करीना कपूर खान, अलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. यह फिल्म 2019 में रिलीज़ होने की सम्भावना है.

Published by Yash Sharma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles