‘फिल्मों में काम नहीं मिलने और फिल्म के नहीं चलने का डर कभी नहीं लगा’: यामी गौतम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने करियर में असफलताएं देखी हैं लेकिन उन्हें काम नहीं मिलने को लेकर कभी डर नहीं लगा. उनका कहना है कि अपने सपनों के सच होने तक वह अपना सर्वश्रेष्ठ देती रहेंगी. यामी ने फिल्म जगत में कदम वर्ष 2012 में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म ‘विकी डोनर’ के साथ रखा था जिसके बाद ‘बदलापुर’ और ‘काबिल’ को छोड़कर उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकीं.

courtesy

यामी ने मीडिया से बात करते हुए में बताया कि, ‘जब फिल्म नहीं चलती तो मुझे काम नहीं मिलने का कभी डर नहीं लगा. मेरे पास सामना करने के लिए और भी कई डर थे. जैसे क्या होगा अगर मैं कभी किसी कार्यक्रम में शामिल होने जाऊं और मीडिया मुझसे पूछे आप की वह फिल्म चली. लेकिन अगर वह पूछे कि आपकी वह फिल्म नहीं चली तो मैं क्या कहूंगी. मैं बहुत संवेदनशील थी’.

courtesy

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे नहीं पता कि मैं जैसी हूं वैसे कैसे रहूं या खुद को यह समझाऊं की ऐसा होता है. आपको बस इसे स्वीकार करना होगा. मैं कभी किसी की सिफारिश से मुंबई नहीं पहुंची. मैंने खुद मेहनत की और नाम कमाया है’. यामी का मानना है कि जब उनकी फिल्में नहीं चलती तो उन्हें आगे मिलने वाले काम में यह झलकने लगता है.

courtesy

यामी गौतम पॉजिटिव सोच में विश्वास रखती हैं और किसी रेस में शामिल नहीं हैं. ‘विक्की डोनर’ से मिली पहचान के बाद वह ऋतिक रोशन के साथ ‘काबिल’ में नेत्रहीन युवती बनी तो रामगोपाल वर्मा की ‘सरकार-3’ में ग्रे शेड वाले किरदार में नजर आई थीं. यामी उनकी अगली फिल्म ‘उरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं उनके साथ इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आएंगे.

courtesy

अब वह आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में वकील बनी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आएगी. इस फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles