‘बिग बॉस 12’ का शानदार आगाज़, शो के पहले ही दिन बाहर हुईं सुरभि राणा और मिताली जोशी

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का 12 वां सीजन कल से टेलीविज़न पर प्रसारित हुआ. कलर चैनल पर आने वाले इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. उन्होंने ही इस शो को धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देकर शुरू किया. साथ ही शो के कंटेस्टेंट के बारे में भी दर्शकों को जानकारी दी. शो में बहुत से कंटेस्टेंट अपने जोड़ीदार के साथ आए तो कुछ कंटेस्टेंट ने अकेले ही इस शो में हिस्सा लिया.

courtesy

बता दें कि शो में पहले से ही चार कंटेस्टेंट मौजूद थे. जिन्हें दर्शकों के वोटिंग के आधार पर ही घर में प्रवेश मिलने की अनुमति थी. रोडीज की कंटेस्टेंट रह चुकी सुरभि राणा और कृति के साथ मेकअप आर्टिस्ट मिताली जोशी और बिज़नेस-वीमेन रोशनी बनिक बिग बॉस के आउट हाउस में नजर आई थीं. लेकिन इनमें से सिर्फ एक जोड़ी को ही बिग बॉस के घर में जाने को मिला. पेशे से जीएसटी इंस्पेक्टर कृति और रोशनी बनिक को घर में प्रवेश मिला.

courtesy

इसके बाद सलमान ने कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों का परिचय कराया. सबसे पहले टीवी एक्टर करणवीर सिंह ने एंट्री साथ ही उन्होंने शानदार डांस परफॉर्म भी किया. इसके बाद भजन गायक अनूप जलोटा ने अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन के साथ एंट्री की. इस दौरान जसलीन ने कहा, ‘मेरे और अनूप के रिश्‍ते के बारे में यह खुलासा मेरे पेरेंट्स और दोस्‍तों के लिए काफी चौंकाने वाला है. हमें एक-दूसरे को डेट करते हुए साढ़े तीन साल हो गए हैं’. इसके बाद भोजपुरी सिंगर दीपक ठाकुर और उनकी गर्लफ्रेंड उर्वशी वाणी ने भी एंट्री की. उर्वशी भी बिहार की नामी सिंगर हैं.

courtesy

इसके बाद कंटेस्‍टेंट के रूप में नेहा पेंडसे ने एंट्री की. वह बिग बॉस में अपनी मां के साथ पहुंचीं. अगले कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह ने घर में एंट्री की. चौथे कंटेस्‍टेंट के रूप में दीप‍िका कक्‍कड़ इब्राहिम ने एंट्री की थी. दीप‍िका ने बताया कि उनके पति और उनकी कुछ अपनी जिम्‍मेदारी है. इसीलिए वह घर में आईं.

courtesy

मध्‍यप्रदेश के रहने वाले सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा ने एंट्री की. सौरभ पेशे से किसान हैं और शिवाशीष मिश्रा बिजनेसमेन हैं. ये कॉमनर जोड़ी भारतीय गांवों को रिप्रेंट करेंगी और बताएंगी कि आम आदमी किस तरह की समस्याओं से जूझता है. लास्ट में भर्तिया क्रिकेटर श्री संत ने धमाकेदार डांस करते हुए शो में एंट्री की. फिलहाल जिन कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हो चुके हैं उनमें दीपिका कक्कड़, नेहा पेंडसे, करणवीर वोहरा, सृष्टि रोडे, अनूप जलोटा, श्रीसंत, जसलीन, कीर्ति वर्मा, रोशमी बनिक, दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी, शिवाशीष मिश्रा-सौरभ पटेल, सभा खान आर सोमी खान, रोमिल चौधरी- निर्मल सिंह शामिल हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles