‘बिग बॉस-12’ के कंटेस्टेंट और गायक अनूप जलोटा अपने से 37 साल छोटी जसलीन को कर रहे हैं डेट

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है. सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड का आरंभ किया. सीजन 12 पूरी तरह से जोड़ियों और सिंगल्स पर आधारित है. सेलेब्स से लेकर आम जनता अपनी जोड़ियों के साथ शो का हिस्सा बनी. लेकिन सबसे दिलचस्प जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की है. कहने को तो इन्होंने बतौर गुरू-शिष्या के तौर पर एंट्री की है लेकिन असलियत में इनका रिलेशनशिप पिछले साढ़े तीन साल से चल रहा है.

courtesy

अनूप जलोटा ने खुद खुलासा किया कि वह खुद से 37 साल छोटी अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं. इस खुलासे के बाद लोग अनूप जलोटा और जसलीन को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी करने लगे हैं. अनूप जलोटा ने अपने फेमस भजन ‘ऐसी लागी लगन’ गाते हुए स्टेज पर एंट्री ली. इसके बाद एक वीडियो प्ले किया गया जिसमें वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ नजर आए. उसी वीडियो में दोनों ने दुनिया को अपने रिश्ते के बारे में बताया. अनूप जलोटा ने खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का राज खोला. इस बारे में जसलीन ने यह भी कहा कि अक्सर उन्हें छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिलना पड़ता है.

courtesy

जसलीन ने कहा, ‘हमारे रिश्ते का खुलासा मेरे पैरंट्स के लिए बड़ा शॉक होगा. हम पिछले साढ़े तीन साल से डेट कर रहे हैं. बिजी शेड्यूल के कारण हमें आमतौर पर साथ में समय बिताने का मौका कम ही मिल पाता है लेकिन अब बिग बॉस की मदद से हम साथ में टाइम स्पेंड कर पाएंगे. साथ ही हमें यह भी पता चल जाएगा कि क्या हम जिंदगी भर का साथ निभा पाएंगे या नहीं’.

courtesy

बता दें कि जुलाई में भजन सिंगर अनूप जलोटा के 65वें जन्मदिन की पार्टी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. कहा जा रहा था कि इनके बीच गुरू शिष्या से ज्यादा का रिश्ता है. हालांकि अनूप जलोटा ने इन सभी खबरों को महज अफवाह बताया था. साथ ही बता दें कि सिंगर अनूप जलोटा की पहले तीन शादियां हो चुकी हैं. पहली दो पत्नियों से अलग होने के बाद अनूप ने पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेघा गुजराल से शादी की थी लेकिन मेघा का खराब तबीयत के चलते 2014 में निधन हो गया था.

Published by Yash Sharma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles