मां वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन के लिए पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों गणेश उत्सव को एन्जॉय कर रहे हैं. कई शिल्पा शेट्टी, सलमान खान और संजय दत्त सहित कई सितारों ने अपने घर गणेश स्थापना की है. स्टार्स के गणपति के फोटोज सोशल साइट्स पर भी खूब वायरल हुए थे. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी गणपति दर्शन के लिए पहुंची हैं.

Courtesy

इस दौरान ऐश्वर्या के साथ उनकी मॉम वृंदा राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आईं. बताते चलें ऐश्वर्या मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची हैं. ऐश्वर्या के ये फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस दौरान आराध्या अपनी एक फ्रेंड के साथ उनका हाथ पकड़े हुए नजर आईं.

Courtesy

सिध्दि विनायक के दर्शन के लिए ऐश्वर्या ऑफ व्हाइट कलर का सूट पहने हुए नजर आईं तो वहीं आराध्या ऑरेंज कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए नजर आईं. बताते चलें कि आराध्या बच्चन इंडस्ट्री की पसंदीदा स्टार किड हैं. उनके फोटोज देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं.

Courtesy

आराध्या और ऐश्वर्या इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आईं. सभी की निगाहे उन्हीं पर टिकी थीं.

Courtesy

बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे. लेकिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था.

View this post on Instagram

😍✨💖LOVE YOU and THANK YOU 💖✨😇

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन वूमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (WIFT) इंडिया अवार्ड्स शो में पहुंची थीं. यहां भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं. यहां ऐश्वर्या को मेरिल स्ट्रीप का अवार्ड दिया गया था. इस अवार्ड शो में भी ऐश्वर्या ने ग्लैमरस अंदाज दिखाया था. यह अवार्ड ऐश्वर्या को उनके हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में योगदान के लिए दिया गया था. बताते चलें यह अवार्ड शो वॉशिंगटन डीसी के हयात रीजेंसी में आयोजित किया गया था.

Published by Chanchala Verma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles