लीजेंड्री एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन बहल को लॉन्च करने वाले हैं सलमान खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान इंडस्ट्री के चहिते स्टार हैं. स्टार होने के साथ ही वे इंडस्ट्री के कई स्टार्स के गॉड फादर भी बन चुके हैं. जी हां, इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनका बॉलीवुड डेब्यू सलमान की ही वजह से हुआ है और अब सलमान खान एक और स्टार किड का बॉलीवुड डेब्यू करवाने वाले हैं.

जी हां, सलमान खान अब अपने समय की बेहतरीन अदाकारा नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

बताते चलें प्रनूतन बहल अपनी डेब्यू मूवी में न्यू कमर जहीर इकबाल के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को सलमान खान फिल्मस, मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा. इसी के साथ नितिन कक्कड़ इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने के आखिर में कश्मीर में शुरू की जाएगी. इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा था, ‘प्रनूतन को फिल्मों में लॉन्च करने पर मैं काफी खुश हूं. प्रनूतन अपने खानदान की एक्टिंग लीगेसी को आगे बढ़ाएंगी. वे अपनी एक्टिंग से सभी को गर्व महसूस कराएंगी.’

View this post on Instagram

Morning musings☀️

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan) on

बता दें फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने फिल्म के लिए कुल 100 लोगों का ऑडिशन लिया था लेकिन इनमें से डायरेक्टर किसी को भी फाइनल नहीं कर पाए और अचानक से उन्होंने सोशल साइट पर प्रनूतन की फोटोज देखीं और इसे सलमान को भेज दिया. सलमान भी यह फोटो देखकर काफी इम्प्रेस हुए. बताते चलाने प्रनूतन ने वकालत की पढ़ाई की है.

यह भी बता दें कि मोहनीश बहल और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दोनों ने अब तक ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन!’,’ हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Someone needs to keep a check on me…

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on

बात करें जहीर इकबाल की तो सलमान उन्हें प्यार से जहीरो कहते हैं. वे सलमान के बचपन के दोस्त इकबाल के बेटे हैं. फिल्मी बैकग्राउंड नहीं होने के बावजूद जहीर को उनके पिता और सलमान की दोस्ती का फायदा मिल रहा है.

Published by Chanchala Verma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles