मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे विराट-अनुष्का, गले मिलकर दोनों ने किया एक-दूसरे को अलविदा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड और क्रिकेट सेलेब्रिटी को कभी कभार ही साथ देखने को मिलता है. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को शादी के बाद अक्सर साथ देखा जाता है. दोनों सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अनुष्का को कप्तान कोहली के साथ उनके इंग्लैंड दौरे के दौरान देखा गया था. अनुष्का ने वहां जाकर उन्हें खूब चीयर किया था.

courtesy

इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद विराट और अनुष्का को पहली बार एक साथ देखा गया है. विराट को इसके बाद एशिया कप के लिए रेस्ट दिया गया है है. हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान अनुष्का के साथ उनके पति विराट कोहली भी मौजूद थे. अनुष्का काले कपड़ों में नजर आईं तो विराट कोहली सफेद रंग के टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दिए. इस दौरान दोनों काफी अच्छे लग रहे थे.

courtesy

मीडिया के कैमरे को देखकर ये दोनों बचते हुए वहां से जल्दी-जल्दी निकल गए. इस दौरान दोनों ने सबके सामने एक-दूसरे को गले भी लगाया. दोनों की केमिस्ट्री साफ तौर पर झलक रही थी. इसके बाद ही दोनों अपनी-अपनी गाड़ी से अलग चले गए. दोनों ने बेहद खुबसूरत तरीके से एक-दूसरे को बाय किया.

सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. कई बार दोनों का ये प्यार जगजाहिर होता आया है और सोशल मीडिया पर आते ही इसकी चर्चाएं भी जोरों-शोरों से होने लगती हैं. दोनों के मिलने की फ़ोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.

बता दें कि अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी एक ओर फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग को खत्म किया है. फिलहाल वह वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. दोनों ही अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 28 सितम्बर को बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.

Published by Yash Sharma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles