BB-12 : अपनी सादगी और डायलॉग्स से दीपक ठाकुर ने जीता दर्शकों का दिल, मिले पॉजिटिव कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 12’ का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब दर्शकों का यह इंतजार खत्म हो चुका है. कल रात को ‘बिग बॉस 12’ टीवी पर प्रसारित हो चुका है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम अब सामने आ चुके हैं. शो में कुछ सेलिब्रिटीज पहुंचे तो कुछ कॉमनर भी शो में नजर आए. सभी कॉमनर्स में बिहार से आए दीपक ठाकुर ने आते से ही सभी का दिल जीत लिया.

बता दें बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सिंगर दीपक ठाकुर ने अपनी सादगी, अपनी बोली और मजाकिया डायलॉग से सभी का दिल जीत दिया. बताते चलें शो में दीपक अकेले नहीं बल्कि अपनी दोस्त उर्वशी वाणी के साथ जोड़ी बनाकर आए हैं. दोनों विचित्र जोड़ियों में से एक हैं. शो के पहले ही एपिसोड में दीपक काफी एंटरटेन करते नजर आए.

बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की एंट्री पिंजरे के अंदर कैद कर करवाई गई. जैसे ही वे पिंजरे से बाहर आए सबसे पहले उन्होंने घर की जमीन को चूमा और घर के अंदर आए. घर में मौजूद किसी कंटेस्टेंट ने जब दीपक से कहा कि, ‘अपना बेड बुक कर लो’. तो इसके जवाब में दीपक ने कहा, ‘बेड कैसे बुक करना है? शर्ट निकाल कर रख दें कि आधार कार्ड रख दें? साला मंगवाना पड़ेगा घर से’.

अपने इन्हीं मजेदार डायलॉग की वजह से दीपक रविवार की रात से ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे. इसके अलावा #DeepakThakur के साथ यूजर्स ने दीपक को लेकर कई पॉजिटिव ट्वीट्स किए.

बताते चलें दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘फ्रस्टियाओ नहीं मोरा’ गाना गाया था. इसके अलावा वे ‘मुक्काबाज’ फिल्म में भी गाना गा चुके हैं. सलमान से मिलने के बाद दीपक ने एक किस्सा बताते हुए कहा कि उन्होंने सलमान को इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजे थे.

दीपक की इसी सादगी ने सभी का दिल जीत लिया और सभी को उम्मीद है कि आगे तक बिग बॉस में बने रहेंगे.

Published by Chanchala Verma on 17 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles