अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के 7 दिन पहले जॉन अब्राहम रिलीज़ करेंगे अपनी फिल्म ‘RAW’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों को जहां एक साथ कई फिल्मों में देखा जा चुका है तो दोनों एक-दूसरे सामने फिल्म भी रिलीज़ कर चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर कई बार दोनों का टकराव देखा जा चुका है. इसके अपोजिट दोनों एक-दूसरे के प्रशंसक भी हैं.

Courtesy

साल 2019 में भी अक्षय और जॉन बॉक्स ऑफ़िस पर एक-दूसरे के काफ़ी नज़दीक़ आ गए हैं. जी हां, अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म ‘केसरी’ की रिलीज़ तिथि पहले ही अनाउंस कर चुके हैं. अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. अक्षय की यह फिल्म 19वीं सदी के इतिहास प्रसिद्ध बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर बेस्ड होगी. इस फ़िल्म में अक्षय ब्रिटिश आर्मी के एक बेहद जांबाज़ सिख सिपाही हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. बता दें ईश्वर सिंह सिर्फ 21 सैनिकों के साथ भारत-अफ़गान बॉर्डर पर 10 हज़ार अफ़गान लड़ाकों से लड़ते हैं.

अक्षय के अलावा जॉन अब अपनी फ़िल्म ‘RAW’ यानि रोमियो अकबर वॉल्टर की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है. जॉन की यह फिल्म अगले साल 15 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सिकंदर खेर और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह जॉन के करियर की पहली स्पाय फिल्म है. इस फिल्म में जॉन अलग- अलग रूप में नजर आने वाले हैं. जॉन को एक्शन अंदाज में तो सब देख ही चुके हैं लेकिन अब पहली बार वे जासूस बनकर दर्शकों के सामने नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए पहले सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट किया गया था. लेकिन फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया.

Courtesy

बता दें जॉन अक्षय की फ़िल्म से सिर्फ 6 दिन पहले अपनी फिल्म रिलीज़ करने वाले हैं. बता दें इसी साल अक्षय और जॉन एक साथ फ़िल्में रिलीज़ कर चुके हैं. अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थीं. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था.

‘गोल्ड’ ने जहां 107 करोड़ से अधिक की कमाई की तो वहीं ‘सत्यमेव जयते’ का बिज़नेस 90 करोड़ के आस-पास रहा. इस क्लैश के बावजूद दोनों ने एक-दूसरे के लिए पॉजिटिव रिस्पांस दिया था.

Published by Chanchala Verma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles