चीन फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं दंगल गर्ल्स, जैकी चैन के लिए सान्या ने कहा- ‘वह वाकई लीजेंड हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से की थी. इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं. भारत में हिट होने के बाद फिल्म को चीन में रिलीज़ किया गया और चीन में भी ‘दंगल’ फिल्म को काफी पसंद किया गया. चीन में भी फिल्म ने कमाई के कई रिकार्ड्स बनाए हैं.

हाल ही में चीन में फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया था और इस फेस्टिवल में फिल्म की लीड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को भी इनवाइट किया गया. फेस्टिवल से आने के बाद सान्या ने इससे जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किए.

View this post on Instagram

#jackiechanactionmovieweek

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

सान्या कहती हैं कि शानदार अनुभव था. उन्होंने वहां खूब एंजॉय किया. सान्या मल्होत्रा कहती हैं कि वह सपना देखा करती थीं कि कभी जैकी चैन से मिलेंगी और उनका यह सपना दंगल के कारण पूरा भी ही गया. सान्या कहती हैं कि मैं और फातिमा, जैकी चैन फिल्म फेस्टिवल के लिए चीन गए थे. वह हमारे लिए री-यूनियन की तरह था. जैकी चेन से मिलना. बहुत ही बेहतरीन अनुभव था.

सान्या के मुताबिक चीन का मतलब ही जैकी चैन है, उनके बारे में वे कहती हैं कि वह बहुत ही एनर्जेटिक इंसान हैं. उनसे जुड़े अनुभव बताते हुए सान्या कहती हैं, ‘वह बहुत ही डाउन टू अर्थ इंसान हैं. अपने स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देते हैं. वह अपने आप को कभी अधिक दिखाने की कोशिश नहीं करते हैं.’

एक एक्सपीरियंस शेयर करते हुए सान्या बताती हैं कि एक दिन समारोह के बाद हम अपनी कार का इंतज़ार कर रहे थे. तभी एक कार आकर रुकी उसमें जैकी सर थे. उन्होंने कहा कि तुम लोगों को इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने हमें अपनी कार में बिठाया और वह खुद वह थोड़ी सी जगह में सिमट कर बहुत अनकंफर्टेबल ढंग से बैठ गए थे. वह वाकई लीजेंड हैं. उनका यह जेस्चर है जो हमारे लिए खास था. उनकी आवभगत को हम कभी भूल नहीं सकते’.

View this post on Instagram

🤷🏻‍♀️

A post shared by Sanya Malhotra ✨💥⬇️ (@sanyamalhotra_) on

बताते चलें सान्या जल्द ही फिल्म ‘पटाखा’ और ‘बधाई हो’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles