जल्द ही लोकप्रिय एक्ट्रेसेस के साथ ठुमके लगाते दिखेंगे सौरव गांगुली उर्फ़ ‘दादा’

Get Daily Updates In Email

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मशहूर बांए हाथ के बल्लेबाज सौरव गांगुली को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वह अब एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. दुर्गा पूजा पर बने एक म्यूजिक वीडियो में पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली कई लोकप्रिय अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे. ‘जय जय दुर्गा मां’ नाम के शीर्षक वाले इस म्यूजिक वीडियो में गांगुली सुभोश्री गांगुली और मीमी चक्रवर्ती के साथ दिखेंगे.

courtesy

इस संबंध में मीडिया से बातचीत के दौरान गांगुली ने कहा कि, ‘पहली बार कोई भी चीज अच्छी होती है’. गांगुली ने आगे अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि म्यूजिक वीडियो के निर्देशक राज चक्रवर्ती ने मुझे मुश्किल डांस स्टेप नहीं दिए. सभी मुश्किल डांस स्टेप सुभोश्री और मीमी ने किए हैं’.

courtesy

लॉन्च के बाद यह म्यूजिक वीडियो यू-ट्यूब सहित अन्य डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा. वीडियो की शूटिंग के बारे में पूछने पर गांगुली ने कहा कि, ‘हर सीन शूट होने के बाद मैं खुद को मॉनिटर में देखा करता था क्योंकि मैं खुद को बेवकुफों जैसा नहीं दिखाना चाहता था’. दादा का कहना है कि,’ मुझे क्रिकेट और कमेंटरी समझ आती है. मुझे टीवी विज्ञापनों की भी थोड़ी बहुत समझ है. लेकिन मुझे म्यूजिक वीडियो की तकनीकी समझ नहीं है मुझे नहीं पता कि इसकी शूटिंग कैसे होती है. वीडियो की शूटिंग पूरी करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि इसे करने में मुझे कितना मजा आया’.

courtesy

बता दें सौरव ने क्रिकेट के मैदान में कईं अनगिनत रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. उन्हें भारत का सबसे सफलतम कप्तान भी माना जाता है. क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद सौरव ने क्रिकेट कमेंट्री में अपना हाथ भी आजमाया है. इसी के साथ उन्होंने बहुत से कमर्शियल एड में बतौर ब्रांड एम्बेसेडर भी काम किया है.

courtesy

साथ ही बता दें वर्तमान में वह एक दिवसीय मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाडियों में 5 वें स्थान पर हैं और 10,000 रन बनाने वाले 5 वें खिलाड़ी हैं और सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles