‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के पहले योद्धा अमिताभ का लुक आउट, नाम होगा ‘खुदाबक्श’

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन व आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ आठ नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं. सोमवार को फिल्म का मोशन लोगो रिलीज किया गया था. इसके बाद आज फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर में आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है.

इस पोस्टर को यशराज फिल्म्स के टि्वटर हैंडल से रिलीज किया गया है. पोस्टर में बिग बी योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं . पोस्टर में एक गिद्ध उड़ता हुआ दिखाया गया है. 26 सेकेंड के इस वीडियो में दमदार बैकग्राउंड हैं. बता दें कि यह फिल्म Philip Meadows Taylor के लिखे उपन्यास Confessions of a Thug पर आधारित है.

इस फिल्म में आमिर एक ठग का रोल कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना पूरा लुक बदला है. इतना ही नहीं नाक और कान में छेद करवाकर आमिर ने बालियां भी पहनी हैं. इस रोल के लिए आमिर ने मूंछों के साथ अपने बाल भी लंबे किए हैं. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब आमिर ने किसी फिल्म के लिए मेकओवर किया हो. इसके पहले भी वो अपनी कई फिल्मों के लिए लुक चेंज कर चुके हैं.

अभी कुछ दिन पहले ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के सेट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हुए थे. इनमें आमिर नोज रिंग पहने हुए नजर आ रहे थे. कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचानना भी बेहद मुश्किल हो रहा था. इसके बाद फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी आमिर खान की एक तस्वीर शेयर की थी. कटरीना द्वारा शेयर की गई फोटो में आमिर खान बड़े-बड़े बालों और लंबी मूछों के साथ सिगार फूंकते नजर आ रहे थे.

View this post on Instagram

#thuglife 😎 @_aamirkhan

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान और कटरीना कैफ के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी. हर बार की तरह इस बार भी आमिर की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है. अब देखना होगा कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के जरिए आमिर अपने फैन्स का दिल जीत पाते है या नहीं?

Published by Lakhan Sen on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles