बिग बॉस-12: दीपिका कक्कड़ ने खोले कईं राज, पति शोएब ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस का 12 वां सीजन इस रविवार से शुरू हो गया है. हर बार की तरह सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं. शो के सारे सदस्य अंदर घर में प्रवेश कर चुके हैं. इस शो में कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ की स्टेज पर एंट्री कुछ अलग ही रही. एक्ट्रेस को उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहिम गोदी में उठाकर स्टेज तक लाए. इस दौरान दीपिका इमोशनल हो गईं और उनकी आंखें भीग गईं. सलमान ने इस कपल का मुस्कान के साथ स्वागत किया.

courtesy

दीपिका कक्कड़ के बिग बॉस के घर में जाते ही उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शोएब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शोएब के साथ दीपिका भी नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शोएब ने लिखा कि, ‘मेरी दुनिया आखिरकार बिग बॉस हाउस में है. अब दुनिया रियल दीपिका देखेंगी. मेरी सपोर्ट सिस्टम को अब आप सबके सपोर्ट की जरुरत है अब आप सबके प्यार की जरूरत है. हां, दीपी आप एक मजबूत महिला हैं मुझे पता है कि अच्छा समय भी होगा और कठिन समय भी होगा. लेकिन मुझे भी पता है कि आप अच्छी तरह से यह यात्रा करोगी और हमेशा याद रखें जो कुछ भी हो आपका परिवार, दोस्त, फैन और फ़ैमिली हमेशा आपके साथ हैं’.

courtesy

शो के दौरान दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उनका और शोएब का रिश्ता काफी मजबूत है. हम लोगों के ऊपर बहुत जिम्मेदारियां है इसी वजह से ‘बिग बॉस’ में आने का फैसला लिया. बता दें कि दीपिका की यह दूसरी शादी है. इससे पहले दीपिका ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में शादी की थी हालांकि शादी के 3 साल तक उन्होंने इस बाद को छुपाकर रखा था. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया. बाद में सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई. साल 2013 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद फरवरी 2018 में इन दोनों ने शादी कर ली थी.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles