इसी साल दिसम्बर की शुरुआत में हो सकती है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और आनंद की शादी

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तैयारी शुरू हो गई है. ईशा और आनंद पीरामल की शादी का जश्न राजस्थान में शुरू होगा और मुंबई में शादी होगी. राजस्थान की झीलों की नगरी के नाम से प्रसिद्ध उदयपुर में प्री-वेडिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी. इसके लिए परिवारों ने होटल की बुकिंग के लिए लोकेशन फाइनल करना शुरू कर दिया है.

courtesy

खबरों में कहा जा रहा था कि ईशा से पहले आकाश की शादी होगी. लेकिन मीडिया की खबर के मुताबिक मुकेश अंबानी बेटे आकाश से पहले बेटी ईशा की शादी करेंगे. परिवार शादी की तैयारियों में लग हुआ है. यानी बहू के आने से पहले बेटी की विदाई होगी. खबरों की मानें तो ईशा और आनंद की सगाई 21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में होगी.

courtesy

सगाई में अंबानी परिवार के खास दोस्त और सेलेब्रिटी शिरकत करेंगे. इटली में सगाई के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में होगी. अंबानी परिवार और पीरामल परिवार महमानों के लिए होटल फाइनल कर रहे हैं. प्री-वेडिंग पार्टी नवंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में हो सकती है. खबरों के मुताबिक आकाश से पहले ईशा की शादी मुंबई में 12 दिसंबर को होगी. सूत्रों के मुताबिक आकाश और श्लोका की शादी मार्च में होने वाली है.

courtesy

इससे पहले 13 सितंबर को ईशा अंबानी ने अपनी एमबीए की डिग्री हासिल की है. ईशा अंबानी ने जून में ही स्‍टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्‍कूल से मास्‍टर इन बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन (MBA) की डिग्री पूरी की थी. इसको लेकर ही 13 सितंबर को ग्रेजुएशन सेरेमनी आयोजित की गई थी, जिसमें उन्हें डिग्री सौंपी गई. इस मौके पर ईशा अंबानी का पूरा परिवार वहां मौजूद था. साथ ही उनके मंगेतर आनंद पीरामल भी वहां पहुंचे थे.

courtesy

आनंद के बारे में बता दें कि आनंद पीरामल मशहूर पीरामल ग्रुप के संस्थापक सेठ पीरामल के प्रपौत्र हैं और अजय पीरामल के बेटे हैं. आनंद पीरामल मूल रूप से राजस्थान के झुंझुनू के बगड़ कस्बे के रहने वाले हैं. भारत के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी ईशा अब इसी कस्बे की ही बहू बनने वाली है. यह भी तय है कि वह शादी के बाद यहां जरूर जाएंगी. क्योंकि पीरामल परिवार का यह पैतृक गांव है. बगड़ भले ही एक छोटा कस्बा है. लेकिन यहां की हवेलियां दुनियाभर में मशहूर हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles