‘मनमर्जियां’ ने चौथे दिन कमाए 3.75 करोड़ रुपए तो ‘स्त्री’ की कमाई हुई 108 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

फिल्म की कहानी लव ट्रेंगल पर बेस्ड है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले वीकेंड पर अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिल्म ने सोमवार को भी उम्मीद से ज्यादा कमाई की है. फिल्म में इन तीनों स्टार्स के बीच लव ट्रेंगल दिखाया गया है. यह फिल्म अभिषेक की कमबैक फिल्म है. 2 साल के बाद अभिषेक किसी फिल्म में नजर आए हैं. आखिरी बार वे साल 2016 में ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे.

‘मनमर्जियां’ ने शुक्रवार को 3.52 करोड़, शनिवार को 5.11 करोड़ और रविवार को 5.70 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म ने पहले वीकेंड में 14.33 करोड़ की कुल कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक ‘मनमर्जियां’ ने सोमवार को करीब 3.75 करोड़ रुपए कमाई की कमाई की है. फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 18.08 करोड़ रुपए तक पहुँच चुकी है.

वहीं बात करें ‘स्त्री’ फिल्म की तो फिल्म अब तक दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है. इस फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए हैं. यह हॉरर  कॉमेडी फिल्म है. फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक तीसरे सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 2.14 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़, रविवार को 4.75 करोड़, सोमवार को 1.87 करोड़ का बिज़नेस किया है. फिल्म की टोटल कमाई 108.05 करोड़ रुपए हो चुकी है. तरण आदर्श के अनुसार भारत में फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 125 करोड़ रुपए तक हो सकता है.

Published by Chanchala Verma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles