13 हजार फीट ऊंचाई से पीएम मोदी को बर्थडे विश करने वाली शीतल 4 साल से कर रही हैं उनसे मिलने की कोशिश

Get Daily Updates In Email

कल पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था. राजनीति से संबंध रखने वाले लोगों के अलावा आम लोगों ने भी नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. किसी ने मोदी को सोशल मीडिया के जरिए विश किया तो किसी ने उनके नाम का हवन करवाया. कल का दिन सोशल मीडिया मोदी के फोटोज से भरा हुआ था.

Courtesy

सभी लोगों के बीच एक स्काईडाइवर महिला ने पीएम मोदी को बेहद अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया. बताते चलें 35 साल की शीतल महाजन ने अमेरिका में 13,000 फीट से छलांग लगाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी.

Courtesy

बता दें भारतीय पैराजंपर शीतल महाजन ने सोमवार को अमेरिका के शिकागो में एक विमान से 13 हजार फुट की ऊंचाई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन का बधाई संदेश हाथ में लेकर छलांग मारी.

Courtesy

जब उनका यह कारनामा सफल हो गया तो उन्होंने अपना यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया.

Courtesy

इसे लेकर पद्मश्री पुरस्कार विजेता महाजन का कहना है कि वह पिछले चार साल से मोदी से मिलने का प्रयास कर रही हैं लेकिन सफलता नहीं मिली है. इंटरनेट पर सन्देश शेयर करते हुए उन्होंने इसमें लिखा था, ‘मैं पिछले चार वर्षों से प्रधानमंत्री से मुलाकात का प्रयास कर रही हूं लेकिन उनके कार्यालय से कोई जवाब नहीं आया. मुझे इस कारनामे के बाद कोई जवाब मिलने की उम्मीद है.’

Courtesy

प्रधानमंत्री मोदी को बधाई संदेश देते हुए फिल्मकार मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन के ढेरों शुभकामनाएं. भगवान गणेश आपको अच्छी सेहत और देश सेवा के लिए दृढ़ संकल्प प्रदान करें और आप देश को सफलता की नई ऊंचाइयों तक ले जाएं’.

अनुपम खेर ने भी प्रधानमंत्री को ट्विटर पर बधाई दी. अनुपम ने ट्वीट किया, ‘जन्मदिन के ढेरों शुभकामना प्रधानमंत्री जी. देश के लिए आपके जो भी सपने हैं ईश्वर उन्हें पूरा करे. कामना करता हूं कि आप अपने कठिन परिश्रम और ईमानदारी से देश का आने वाले कई सालों तक नेतृत्व करें. लम्बे और स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं’.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को बधाई दी.

Published by Chanchala Verma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles