2019 में शाहरुख़ करेंगे एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म ‘सैल्यूट’ की शूटिंग शुरू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्‍टार किंग खान इन दिनों जहां अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जीरो’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त चल रहे हैं. वहीं उनके फैंस को एक और शानदार खुशखबरी मिलने जा रही है. बता दें कि ‘जीरो’ के बाद किंग खान जल्‍द ही बायोपिक फिल्‍म ‘सैल्यूट’ में नजर आएंगे. बता दें कि शाहरुख खान पहली बार किसी बायोपिक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. यह फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर आधारित बायोपिक होगी.

courtesy

फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. फिल्म अगले साल 2019 में सिनेमाघरों में आएगी. राकेश शर्मा इंडियन एयरफोर्स में पायलट थे. वह 2 अप्रैल 1984 को रॉकेट सोयूज टी-11 में कुछ सोवियत यात्रियों के साथ अंतरिक्ष में गए थे.

courtesy

खबरों की मानें तो शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की पूरी तैयारी खत्म करने के बाद ही ‘सैल्यूट’ की शूटिंग की तैयारी करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म सैल्यूट’ अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के लिए अभी लीड फीमेल कास्ट करने पर फैसला होना बाकि है. इसमें एक्ट्रेस के नाम के लिए भूमि पेडनेकर का नाम सामने आ रहा है लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

courtesy

शाहरुख़ ने इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों को शूट हुए सीन्स की झलक दिखाई है और उन्होंने भी इसे पसंद किया है. शाहरुख फिल्म के रिलीज हो जाने तक इसे अपना पूरा टाइम दे रहे हैं और किसी दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी नहीं होना चाहते हैं. वह अपने ज्यादातर एड शूट्स भी पूरे कर चुके हैं और सैल्यूट के मेकर्स से शूट डेट आगे बढ़ाने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

courtesy

बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके हैं और फिल्म के वीएफएक्स पर काम चल रहा है. उनकी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर 2 नवंबर को शाहरुख के बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि फिल्म के वीएफएक्स पर आधा काम हो चुका है. फिल्म ‘जीरो’ इसी साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने किरदार के रूप में दिखाई देंगे. आनंद एल राय की इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles