BB-12 : अनूप-जसलीन की जोड़ी का उड़ा जमकर मजाक, प्रियंका-निक से किया कम्पेयर

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे का का सबसे पसंदीदा और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन-12 का आगाज 16 सितंबर से शुरू हो गया है. आमतौर पर यह शो कंटेस्टेंट के बीच नोक-झोंक के लिए जाना जाता है. हर बार की तरह इस बार भी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हुए हैं. वैसे तो इस शो में शामिल होने वाले कन्टेस्टेंट्स चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार मशहूर भजन गायक ने पहले ही दिन तहलका मचा दिया है.

जी हाँ, दरअसल मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा ने बिग बॉस में अपनी 37 साल छोटी शिष्या जसलीन मथारू के साथ एंट्री की है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि उन्होंने घर में एंट्री करने से पहले बताया कि, वे खुद से 37 साल छोटी अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ 3 साल से रिलेशनशिप में है. आगे उन्होंने बताया कि वे काफी समय से एक-दूसरे से चोरी छुपे मिलते थे लेकिन अब उन्होंने अपना रिश्ता दुनिया के सामने बिग बॉस के जरिए उजागर करना सही समझा है.

जब भजन गायक अनूप जलोटा ने यह खुलासा बिग बॉस में किया तब इस बात पर शो के होस्ट सलमान खान भी विश्वास नहीं कर सके. इस खुलासे के बाद लोग अनूप जलोटा और जसलीन को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर मजे लेना शुरू कर दिया और कुछ मजाकिया मीम्स बनाने लगे हैं.

कुछ लोगों ने अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी की तुलना प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और मिलिंद सोमन-अंकिता कुंवर से भी करना शुरू कर दिया.बता दें कि उम्र में अंतर को लेकर लोग पहले भी प्रियंका-निक और मिलिंद-अंकिता को ट्रोल कर चुके हैं.

अनूप जलोटा एक भारतीय गायक हैं, जो भजन एवं गज़ल के लिए प्रसिद्ध हैं.साल 2012 में उन्हें इन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री पुरूस्कार से सम्मानित किया गया. ये भजन सम्राट के नाम से भी प्रसिद्ध है. अनूप जलोटा प्रसिद्ध ‘ऐसी लागी लगन मीरा हो गयी मगन’ के लिए जाने जाते है.

इन दोनों के अलावा बिहार के बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले गायक दीपक ठाकुर और उनकी पार्टनर उर्वशी वाणी की जोड़ी भी शो में काफी पसंद की जा रही है.

Published by Lakhan Sen on 18 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles