आमिर की फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल में नजर आएंगे जॉन, मांगी आमिर की ब्लेसिंग्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपने बेहतर अभिनय से मिस्टर परफेक्शनिस्ट बन चुके आमिर खान की फिल्मों का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है. फ़िलहाल हर कोई उनकी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का वेट कर रहा है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ ही अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले हैं. फिल्म से अब तक एक मोशन लोगो वीडियो, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. सभी पोस्टर्स ने ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. अब देखना होगा कि बाकि स्टार्स के लुक कैसे होते हैं.

वहीँ आज हम बात कर रहे हैं आमिर खान की एक फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल के बारे में. जी हां, 1999 में आई इस फिल्म के जल्द ही सीक्वल को बनाने की बातें की जा रही हैं. इस फिल्म में आमिर खान ने एसीपी का किरदार निभाया था जो कि लोगों को काफी पसंद भी आया था. फिल्म का निर्माण जॉन मैथ्यू ने किया था. वहीँ आमिर के साथ सोनाली बेंद्रे और नसीरुद्दीन शाह भी दिखाई दिए थे.

View this post on Instagram

Huntersjohn#fan#love#john#johnabraham#models#

A post shared by john Abraham (@huntersjohn) on

जबकि अब फिल्म के सीक्वल में एसीपी के रूप में जॉन अब्राहम का नाम सामने आ रहा है. जॉन की पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो उन्हें कभी किसी एजेंट तो कभी किसी पुलिसवाले का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. जिसके चलते उन्हें यह फिल्म ऑफर की गई है. सूत्रों का कहना है कि जॉन ने फिल्म के लिए हां भी कर दिया है.

फ़िलहाल जॉन अब्राहम जासूसी-थ्रिलर फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वे इस फिल्म पर काम कर सकते हैं. फ़िलहाल फिल्म का सीक्वल निभाने के सिलसिले में जॉन और आमिर खान की मुलाकात नहीं हुई है. और कहा जा रहा है कि जिस किरदार को मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने निभाया था उसे निभाने के लिए जॉन कुछ घबराए हुए भी हैं.

इस बारे में जॉन का कहना है कि, “मैं सिर्फ इसलिए ही उत्साहित हूं क्योंकि मैं उनका निभाया हुआ एक किरदार फिर से निभा रहा हूं. मैं आमिर का हमेशा से फैन रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि वे इस फिल्म के लिए मुझे ब्लेसिंग देंगे.”

Published by Hitesh Songara on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles