आलिया भट्ट को बहुत बार अपनी फीस बढ़ाने के लिए कह चुके हैं वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ से आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म फिल्म हिट रही और इसका सीधा फायदा दोनों के करियर को मिला. इस फिल्म के बाद दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करने लगे थे. शायद यही वजह रही कि फिर यह जोड़ी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आई. हांलाकि बाद में आलिया और वरुण अकेले भी कई फिल्मों में नजर आए हैं. इसके बाद भी दोनों की फ़िल्में हिट होती रही हैं. आज बॉक्स ऑफिस पर दोनों स्टार्स जबरदस्त हिट हैं.

इन दिनों वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ के के प्रमोशन में व्यस्त हैं. मीडिया ने उनसे ऐक्टर्स और ऐक्ट्रेस की फीस में अंतर को लेकर सवाल पूछा. इस मुद्दे पर बातें करते हुए वरुण ने अपनी पहलो को-स्टार यानी आलिया का जिक्र किया. उन्होंने कहा, ‘पूरी फिल्म इंडस्ट्री और बिज़नस इंडस्ट्री को फिल्म ‘राजी’ तक का इंतजार क्यों करना पड़ा इस बात का अहसास कराने के लिए आलिया भट्ट एक बड़ी स्टार हैं. चाहे बद्रीनाथ की दुल्हनिया हो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया या फिर 2 स्टेट्स…ये सारी फिल्में हिट हुई थीं और इन फिल्मों की सफलता की वजह उतनी ही आलिया भी रहीं जितना कि मैं या अर्जुन थे.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने हमेशा ही आलिया से यह बात कही है कि तुम बहुत कम फीस ले रही हो. तुम बेवकूफ हो क्या? अपनी फीस बढ़ाओ.’ बता दें कि आलिया और वरुण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अलावा ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ साथ की हैं. वहीं हम बात करें वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की तो यह फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर आधारित है और इस फिल्म में महात्मा गांधी के चरित्रों को भी दर्शाया गया है.

फिल्म की कहानी ग्रामीण परिवेश को दर्शाती है. इस फिल्म में बेरोजगारी से लेकर रोजगार पाने तक का सफर बताया गया है. वरुण धवन के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म की कहानी मनीष शर्मा ने लिखी है. फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ के डायरेक्टर शरत कटारिया ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया है.

Published by Lakhan Sen on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles