एक बार फिर से बढ़ सकती है अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट

Get Daily Updates In Email

अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवैटेड फिल्म “2.0” का टीज़र रिलीज हुआ था. टीजर के रिलीज होते ही यह यूट्यूब ट्रेड में आ गया था. फिल्म के टीजर ने रिलीज के बाद ही लाइक्स के साथ व्यूज के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. लोगों को फिल्म का टीजर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

अभी तक 3 करोड़ 20 लाख से ज्यादा लोग इस टीजर को देख चुके हैं. लेकिन हाल ही फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है. पिछले दिनों फिल्म के निर्माता ने घोषणा की थी कि 2.0 को इस साल 29 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा लेकिन करीब डेढ़ मिनट के इस टीज़र में रिलीज़ डेट का कोई ज़िक्र नहीं है जबकि आमतौर पर डेट शामिल की जाती है.

इसी कारण इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि क्या 2.0 की रिलीज़ को आगे बढ़ाया जा रहा है? सूत्रों के मुताबिक फिल्म के वीएफएक्स का काम अब भी बाकी है और इसी कारण फिलहाल डेट को रिवील नहीं किया गया है. फिल्म का ट्रेलर दिवाली के मौके पर आना है और तभी सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा.

कुल 1 मिनट 31 सेकेंड के टीजर में दिखाया गया है कि, कैसे शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है. हालांकि पावरफुल विलेन यानि की अक्षय कुमार को कुछ सेकेंड के लिए दिखाया गया है. जिसके चलते लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर कोसा हैं.

बताया जा रहा है कि, अभी भी फिल्म का वीएफएक्स बाकी है. ताज़ा ख़बर है कि फिल्म में जिस इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड का वीएफएक्स इस्तेमाल किया जा रहा है, सिर्फ उसी पर करीब 75 मिलियन डॉलर का खर्च आया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म की कुल लागत अब 543 करोड़ रूपये तक पहुंच गई है.

यह फिल्म साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है. फिल्म में साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत लीड रोल कर रहे हैं. फिल्म में विलेन का किरदार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार निभा रहे है. वहीं हम बात करें फिल्म में एक्ट्रेस की तो फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर एमी जैक्सन दिखने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार फिल्म ‘केसरी’ और ‘हाउसफुल-4’ में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles